योगी के गोरखपुर पहुंचने से पहले, व्यापारी को गोली मारकर कर दी हत्या

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

उत्तर प्रदेश।। गोरखपुर शहर में अज्ञात लुटेरों ने वनस्पति तेल के एक व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी और उसके स्कूटर में रखे 10 लाख रुपये लूट लिए। घटना के विरोध में व्यापारियों ने गोरखपुर बंद का आह्वान किया है।

व्यापारी संगठन आज गोरखपुर पहुंच रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे। उधर जोनल पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने इस घटना का खुलासा करने के लिए सर्किल अफसर स्तर के दो अधिकारियों को जिम्मेदारी दी है।

दीवान बाजार इलाके में कल देर रात अज्ञात हमलावरों ने तेल के थोक कारोबारी चन्द्र प्रकाश टिबड़ेवाल 45 को उस समय गोली मार दी जब वह अपने घर जा रहे थे। लुटेरों ने हत्या के बाद उनके स्कूटर में रखे 10 लाख रुपये भी लूट लिए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मभूमि में हुई इस वारदात के समय टिबड़ेवाल का मुनीम भी उनके साथ था। वह अन्य लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के विरोध में आज गोरखपुर बंद का आह्वान किया है और मुख्यमंत्री योगी से मिलने का निर्णय लिया है। पुलिस ने व्यापारी का मोबाइल फोन कब्जे में ले लिया है तथा उनके साथ मौजूद मुनीम से पूछताछ कर रही है।

फोटोः प्रतीकात्मक

Related News