योगी जी मेरी जान बचा लीजिए, तीसरी बार एबॉर्शन करवा रहा है ये युवक

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। राजधानी लखनऊ में एक युवती को शादी का झांसा देकर सात साल से उसका यौन शोषण किया गया। युवती से शारीरिक संबंध बनाने के बाद गर्भपात भी कराया गया और युवती ने जब तीसरी बार गर्भपात कराने से मना किया तो जान से मारने की धमकी भी दी गई। युवती अब सीएम योगी से न्याय की मांग कर रही है।

योगी सरकार जाम से बचाने को एम्बुलेंस के लिए नहीं VVIP के लिए बनाएगी अलग लेन,पढ़िए आदेश

मामला लखनऊ के गोमतीनगर इलाके का है। यहां की एक युवती ने बताया कि करीब सात साल पहले पड़ोस के रहने वाले शाहबाज हुसैन उर्फ आशु ने अपने एक दोस्त से कहलवाया कि वह मुझसे दोस्ती करना चाहता।

योगी सरकार देगी 10 लाख युवाओं को नौकरी, दिया ये प्लान

लेकिन मैंने इसके लिए साफ इनकार कर दिया। अगले दिन मैं मार्केट जा रही थी, रास्ते में आशु मिला और फिल्मी अंदाज में मुझे प्रपोज किया। इसके बाद हम दोनों की दोस्ती हो गई, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

पूरे परिवार को बंधक बनाकर कर रहे थे डकैती, बज गया सायरन तो हुआ ये हाल

इसके करीब ढाई महीने बाद आशु मुझे एक होटल में ले गया और उसने रात में कई बार मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए। यही नहीं इंटीमेट होने के दौरान वीडियो और फोटोज भी क्लिक कर लिया।

तीन फिल्में करने वाली इस एक्ट्रेस ने शाहरुख के लिए कही ये गंदी बात

तब से शारीरिक संबंध बनाने का सिलसिला बढ़ता गया तो मैंने उससे शादी का दबाव बनाया। वह मेरी बातों को टालने लगा। मुझे लगा कि वह मुझे धोखा दे रहा है तो मैंने उससे जल्द ही शादी करने की बात कही।

FB पर विधायक की फ्रेंड रिक्वेस्ट को महिला ने किया एक्सेप्ट फिर देखें क्या हुआ आगे

इस पर वह मुझसे गाली-गलौच और मारपीट तक करने लगा। जब मैंने उससे अलग होने का फैसला कर लिया तो वह मेरे अश्लील वीडियो और फोटोज को वायरल कर देने की धमकी देकर लगातार मेरा शोषण करता रहा। पीड़िता ने इस मामले में पुलिस से शिकायत करते हुए इंसाफ की मांग की है।

UP में आ गया है BHOOT मि. इंडिया , पुलिस कर सकती है गिरफ्तार

पुलिस कहना है कि मामला कोर्ट में है, चार्जशीट फाइल की जा चुकी है। कोर्ट के आदेश के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

फोटोः प्रतीकात्मक

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/5221

 

Related News