img

लखनऊ ।। सर्व संभाव पार्टी बनाकर लोगों से मिल रहे अभिनेता राजपाल यादव लखनऊ आए तो नेता कम कमेडियन ही ज्याद दिखे। उन्होंने कभी नेताओं पर भड़ास निकाली तो कभी पत्रकारों पर, अपनी बात को तो वह कह ही नहीं पाए।

चुनाव में कैसे नेता चाहिए और वह क्या चाहते हैं, इसके बारे में बात न कर राजपाल यादव ने सीधे कहा कि यूपी में कोई भी दल सही मुद्दों की बात नहीं कर रहा है। जो जमीनी हकीकत है उस पर कोई चर्चा नहीं हो रही है।

पत्रकारों को लेकर राजपाल ने कहा कि मीडिया को चाहिए ब्रेकिंग न्यूज। मीडिया को भी अपना दामन साफ करना होगा। मीडिया की जिम्मेदारी है, सही बात आम जनता तक पहुंचाना। मीडिया अब भी अलर्ट नहीं हुआ, तो आने वाले समय में बहुत बुरे दिन देखने पड़ेंगे मीडिया को।

मीडिया को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहा जाता है, लेकिन न कोई सुरक्षा है और न कोई गारंटी। जिसे देखो, वही प्रेस कार्ड लेकर घूमता हुआ मिलता है। अब जरूरी हो गया है कि लोकतंत्र के इस चौथे स्तम्भ के लोगों के लिए कोई नीति बने आज सबसे बड़ी जरूरत है कि मीडिया कर्मी को सुरक्षा मिले किसी घटना दुर्घटना की स्तिथि में परिवार को सहायता मिले।

पिछले चुनाव में लकड़बग्घा और शेर मुद्दा थे। इस बार गधों पर चर्चा हो रही है। प्रदेश विनाश के कगार पर है। जनता को भ्रमित कर रहे हैं सभी दल।

फोटोः लोकदल के अध्यक्ष सुनील सिंह के साथ प्रेस कांफ्रेंस करते हुए राजपाल यादव।

--Advertisement--