रामकांत यादव पर किसने की फायरिंग, क्या कर रही थी Y श्रेणी की सुरक्षा

img

आजमगढ़/लखनऊ ।। केंद्र और प्रदेश में भाजपा की ही सरकार है। इसके बाद भी भाजपा के पूर्व सांसद रमाकांत पर जानलेवा हमला हो रहा है। हालांकि मामले में रमाकांत बाल-बाल बच गए हैं। रमाकांत की गाड़ी को ओवरटेक कर फायरिंग की गई। बताया जा रहा है कि फिल्मी अंदाज में हत्या करने की कोशिश की गई है।

मामला सरायमीर थाना क्षेत्र के कस्बे के पास का है। मंगलवार की शाम को भाजपा के पूर्व सांसद व बाहुबली रमाकान्त यादव की गाड़ी को कार सवार युवकों ने ओवर टेक कर हवाई फायरिंग की। इस मामले में पूर्व सांसद ने केस दर्ज कराया है।

सरायमीर पुलिस को दी गई तहरीर में पूर्व सांसद व भाजपा नेता रमाकान्त यादव ने कहा कि सोमवार की दोपहर करीब एक बजे वह अपने तीन गाड़ियों के काफिले के साथ घर से जिला मुख्यालय आ रहे थे। जैसे ही वह सरायमीर कस्बे से आगे पहुंचे कि एक लग्जरी कार में सवार पांच युवक उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर आगे निकले और ताबड़तोड़ गोलियां चलाई।

रमाकांत यादव ने बताया कि घटना के बाद उन्होंने इसकी सूचना एसपी को दी, एसपी के आदेश पर सरायमीर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस अज्ञात युवकों के विरूद्ध केस दर्ज कर उनकी तलाश में जुटी हुई है। गौरतलब है की पूर्व सांसद को पहले से ही वाई केटेगरी की सुरक्षा मिली हुयी है।

Related News