लखनऊ में IAS अफसर की सड़क पर मिली बॉडी, आज था बर्थडे

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। कर्नाटक कैडर के आईएएस अनुराग तिवारी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बुधवार सुबह उनकी बॉडी लखनऊ के हजरतगंज में मीराबाई गेस्ट हाउस के पास सड़क पर मिली।

वो यहां अपने एक बैचमेट के यहां रुके थे। बुधवार को उनका बर्थडे था। अनुराग मूल रूप से बहराइच के रहने वाले थे और कर्नाटक में कमिश्नर थे। पुलिस मौत की वजह पता लगाने में जुटी है।

ऐसे हुई मौत

एसएसपी दीपक कुमार ने बताया, “आज सुबह 6:40 बजे मीरा गेस्ट हाउस के पास एक शख्स की बॉडी पड़े होने की इन्फॉर्मेशन मिली। मौके से मिले आई कार्ड से पता चला कि बॉडी आईएएस अनुराग तिवारी की है। पुलिस मौत की वजह पता करने में जुटी है।”

डॉक्टर का कहना है कि सिर्फ ठुड्डी पर चोट का निशान है, लगता है कि उन्हें धक्का लगा और गिरने से उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अनुराग सुबह टहलने के निकले थे। गेस्ट हाउस से 50 मीटर की दूरी पर ही उनकी बॉडी मिली।

मसूरी में ट्रेनिंग से लौटे थे अनुराग

मसूरी में आईएएस ऑफिसर्स की ट्रेनिंग चल रही है। अनुराग भी उसमें हिस्सा लेने गए थे। छुट्टी मिलने के बाद वे लखनऊ में अपने बैचमैट प्रभु नारायण के यहां रुके थे।

अनुराग ने इलेक्ट्रिक इंजीनियरिंग से बीटेक किया था। फिलहाल वो बेंगलुरु में फूड सिविल सप्लाइज एंड कन्ज्यूमर अफेयर्स डिपार्टमेंट में कमिश्नर थे।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़े

http://upkiran.org/2913

Related News