5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

लॉक डाउन को सफल बनाने हेतु अधिकारीगणों एवं स्टेट बैंक मुख्य शाखा प्रबन्धक ने की जनता से अपील

अम्बेडकरनगर।। पूरे देश में हुए लाकडाउन के मद्देनजर प्रशासन सफलता के लिए पूरा प्रयास कर रही है, मुख्यालय के पटेल नगर एवं तहसील तिराहे पर प्रशासन चैकन्ना एवं मुस्तैद रहा। कहीं-कहीं पर प्रशासनिक शख्ती अख्तियार करते हुए लोगों के हुजूम को पुलिस द्वारा खदेड़ता हुआ नजर आया। आज की कबरेज से यह प्रतीत हुआ कि यूपी किरण की कोरोना से जंग की मुहिम सफल होते दिखाई दे रहा है।

कल की अपेक्षा लोग अपने-अपने घरों से आज कम संख्या में बाहर दिखते नजर आये और किराने की दुकानों एवं मेडिकल स्टोरों पर अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र एवं क्षेत्राधिकारी नगर धर्मेन्द्र सचान ने अपनी टीम के साथ सुरक्षा चक्र निर्मित करवाया, जिससे ग्राहकों में निश्चित दूरी बनी रहे। कई दुकानों पर अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा जांच पड़ताल भी किया गया और दुकानदारों को जिला प्रशासन द्वारा निर्धारित रेट लिस्ट के दर पर ही सामान बेंचने की हिदायत दी गयी।

इस बावत बैंक में भी सन्नाटा पसरा हुआ दिखाई दिया, स्टेट बैंक मुख्य शाखा प्रबन्धक ने यूपी किरण से बातचीत में बताया कि लोगों को संयम एवं एहतियात बरतने की आवश्यकता है, कहा कि हमारे सभी एटीएम काम कर रहे हैं केवल आपातकालीन दशा में ही उपभोक्ता बैंक में आयें, कोशिश करें कि मोबाइल बैंकिंग एवं नेटबैंकिंग के जरिये ही लेन-देन करें। जनपद वासियों से अपील की कि अपने घर में ही रहें, अति आवश्यक हो तभी अपने घरों से बाहर निकलें।

सिर्फ ये काम करने से ही बचा जा सकता है CORONA से, वरना अगला नंबर आपका भी हो सकता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com