img

लखनऊ ।। मेरठ में शनिवार को पीएम मोदी ने एसपी, बीएसपी और कांग्रेस को SCAM बताया। पीएम मोदी ने कहा कि इस चुनाव में SCAM से बीजेपी का मुकाबला है। पीएम मोदी के मुताबिक, SCAM में समाजवादी पार्टी, कांग्रेस, अखिलेश और मायावती शामिल हैं। कानपुर देहात में सीएम अखिलेश ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि SCAM का मतलब सेव कंट्री फ्रॉम अमित।

पंजाब, गोवा में चुनाव खत्म होने पर यूपी के महा सियासी रण पर टिकी नजर। मेरठ के बाद रविवार को अलीगढ़ में सुबह 11 बजे पीएम मोदी की रैली। यूपी में सात चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव की 11 फरवरी से शुरुआत होगी। अलीगढ़, मेरठ, बागपत समेत 15 जिले में प्रथम चरण में वोट डाले जाएंगे।

मेरठ में पीएम मोदी की हुंकार, BJP ‘SCAM’ के खिलाफ

मोदी ने कहा, “उत्तर प्रदेश के पास हिंदुस्तान का नंबर-1 राज्य बनने का सामर्थ्य है। जब तक आप उत्तर प्रदेश की मौजूदा सरकार में शामिल लोगों को उनके घर नहीं भेजते, तब तक मैं दिल्ली से आपके लिए जो भेजता हूं, वह आपके पास नहीं पहुंच सकता। “प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरठ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विकास का प्रवेश द्वार है। हमारी लड़ाई भूमि कब्जा करने वालों व मां-बेटियों की इज्जत से समझौता करने वालों के खिलाफ है। भ्रष्टाचार के कारण उत्तर प्रदेश के युवाओं को प्रदेश छोड़कर जाना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा, “मुझे प्रदेश के लिए और काफी कुछ करना है। मैं उत्तर प्रदेश को लाभ पहुंचाना चाहता हूं, लेकिन यहां की सरकार रुकावट डाल रही हैं। इसलिए इन्हें हटाना बहुत जरूरी है। “यूपी में कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल खड़ा करते हुए मोदी ने कहा, “उत्तर प्रदेश की आन, बान और शान की ताकत मेरठ में है, लेकिन यहां हालात ऐसे हैं कि यह गारंटी भी नहीं है कि कोई आदमी शाम को सही-सलातम वापस लौटेगा या नहीं

यहां व्यापारियों की सरेआम हत्या की जा रही है। प्रदेश में गुंडों का राज है। “मोदी ने सूबे की अखिलेश यादव सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में इस बार भ्रष्टाचार और माफियाराज के खिलाफ वोट करना है, ताकि ये दोबारा सत्ता में न आ सकें।

--Advertisement--