स्विफ्ट कार में 8 साल की मासूम के साथ रेप

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। निरालानगर में रहने वाले फर्नीचर कारीगर की बेटी (8) वर्षीय बच्ची की कार में रेप के बाद हत्या कर शव बजार में खड़ी स्विफ्ट में मिला। वह रविवार सुबह घर के बाहर खेलते हुए लापता हो गई थी।

बच्ची की तलाश में जुटे घरवालों ने हसनगंज कोतवाली में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सोमवार दोपहर बच्ची का शव ‘बेस्ट डील 4 व्हीलर्स’ नामक कार बाजार में बिक्री के लिए खड़ी स्विफ्ट कार में मिला।

कार साफ कर रहे कर्मचारी ने इसकी सूचना अपने मालिक और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू की। जुबान बाहर निकली थी, जबकि गले पर कसाव के निशान थे।

थाना हसनगंज के बाबूगंज इलाको में रहने वाली आठ वर्षीय बच्ची एक स्थानीय स्कूल में कक्षा-2 की छात्रा थी। मां ने बताया कि रविवार सुबह 8 बजे बच्ची ने उनसे कुरकुरे का पैकेट खरीदने के लिए पांच रुपये मांगे थे। उन्होंने उसे रुपये दे दिए थे, जिसके बाद वह खेलने के लिए बाहर निकल गई थी।

बच्ची की मां ने बताया कि इसके बाद वह काम पर चली गई। शाम 4 बजे वह घर लौटी तो बच्ची घर पर नहीं थी। उन्होंने बड़े बेटे व बेटी से बच्ची के बारे में पूछा तो पता चला कि वह सुबह से घर नहीं लौटी है। इस पर उन्होंने बच्ची की तलाश शुरू की।

मोहल्ले की हर गली हर सड़क खंगाली, लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं लगा। सोमवार सुबह 10 बजे तक बच्ची की खोज खबर नहीं मिली तो उन्होंने हसनगंज कोतवाली में उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

 

http://upkiran.org/3888

Related News