असाध्य बीमारी की खबरों की बीच सामने आये शाह; कहा- मेरी मौत की ……

img

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने उन अफवाहों का खंडन किया है; जिसमे कहा जा रहा है कि वह किसी असाध्य बीमारी से ग्रस्त हैं। शाह ने बताया कि वह पूरी तरह स्वस्थ्य हैं और किसी भी बीमारी से पीड़ित नहीं हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया के जरिए लोग मेरे स्वास्थ्य को लेकर अफवाहें फैला रहे थे। शाह ने कहा कि लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी दुआ मांगी।

amit shah

शाह ने कहा कि देश इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा और देश के गृहमंत्री के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इस सब पर ध्यान नहीं दिया। जब यह मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि यह सभी लोग अपनी काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें, इसलिये मैंने कोई स्पष्टता नहीं की।

शाह ने कहा कि परन्तु मेरी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओ और मेरे शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफी चिंता व्यक्त की और उनकी चिंता को मैं नज़र अंदाज़ नहीं कर सकता। इसलिए मैं आज स्पष्ट करना चाहता हूं, कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है। हिन्दू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को और अधिक मज़बूत करती हैं। इसलिए मैं ऐसे सभी लोगों से आशा करता हूं कि वो यह व्यर्थ की बातें छोड़कर मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्वयं भी अपने काम करेंगे।

अमित शाह के असाध्य बीमारी से ग्रस्त होने के दावे; क्या है सच्चाई?

उल्लेखनीय है की केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर इन दिनों अटकलों  का बाजार सरगर्म है। शाह के  किसी असाध्य बीमारी से ग्रस्त होने के दावे किये जा रहे हैं। सोशल मीडिया में शाह की बेहद कमजोर तस्वीरों के साथ उनकी बीमारी की चर्चा सरगर्म है।

Related News