ऐश्वर्या से तलाक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ‘शांति’ को पाने के लिए ऐश्वर्या से अलग होना चाहते हैं तेज प्रताप

img

पटना ।। पत्नी ऐश्वर्या से तलाक को लेकर लगातार सुर्खियों मौजूद राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के पुत्र और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव कई धार्मिक स्थलों के भ्रमण के बाद फिर भगवान की शरण में पहुंच गए है। यहां वह प्रभू सेवा में जुटे हुए हैं।

आपको बता दें कि राजद नेता शनिवार को करीब एक बजे वृन्दावन के केशी घाट पहुंचे। यहां पहुंचते ही तेज प्रताप ने अपने मित्रों के साथ केशी घाट पर नौका विहार किया। इस दौरान तेज प्रताप यादव गले में कंठी माला पहने और माथे पर तिलक लगाए सफेद रंग के कुर्ता-पायजामा में नजर आए। वहीं, जब वहां मौजूद मी़डिया ने उनसे बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कहा, ‘भाई मुझे अपनी जिंदगी जी लेने दो। मैं शांति की तलाश में हूं। मेरी जिंदगी में बेमतलब का हस्तक्षेप न करें।’

पढ़िए- खुलासा: ऐश्वर्या की इस मांग पर भड़क उठे थे तेज प्रताप, बोले धार्मिक इंसान हूँ…

बता दें कि तेज प्रताप यादव ने पटना के एक कोर्ट में अर्जी देकर पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की मांग की है। लेकिन घर वाले तेज प्रताप के समर्थन में नहीं दिख रहे। तलाक की इन खबरों से अस्पताल में भर्ती लालू यादव की तबियत खराब हो गई है। मां रवड़ी देवी भी बीमार चल रही है। वहीं, परिवार में चल रहे कलह की वजह से लालू यादव के घर इस साल छठ पूजा नहीं हो रहा है।

तलाक की अर्जी देते हुए तेज प्रताप ने याचिका में कई कारण गिनाए हैं। तेज प्रताप यादव ने याचिका में लिखा कि ऐश्वर्या काफी मॉर्डन विचारधारा की लड़की हैं, जिनके साथ जिंदगी गुजारना नामुमकिन है। उन्होंने कहा कि मैं एक साधारण जिंदगी गुजारने वाला व्यक्ति हूं जबकि ऐश्वर्या शहरी मिजाज की लड़की है।

फोटो- फाइल

Related News