जानिए, सनी लियोनी ने क्यों कहा नो टेंशन यार

img

नई दिल्ली ।। सनी लियोनी पद्मावती के सेट पर संजय लीला भंसाली की पिटाई को लेकर कमेंट किया है। उन्होंने कहा है कि हमें जिंदगी में कई बांधाओं का सामना करना पड़ता है। हमें कई लोगों का सामना करना पड़ता है, जो हमें नीचा दिखाने और लड़ने की कोशिश करते हैं, लेकिन गौर करने की बात यह है कि यदि आपके पास एक मजबूत दिल है, तो आप इस सबसे निकल कर आगे आ जाते हैं। सनी ने कहा कि वह संजय को ऑल द बेस्ट कहना चाहेंगी।

हालिया रिलीज फिल्म रईस में लैला-लैला सॉन्ग में अपनी धमाकेदार परफोर्मेंस देने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी शाहरुख के साथ काम करके काफी खुश हैं। वे इन दिनों शाहरुख की काफी तारीफ कर रही हैं। सनी लियोनी का मानना है कि सुपरस्टार शाहरुख खान न सिर्फ एक बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि वे एक डेडीकेट पिता भी हैं।

सनी लियोनी फिल्म के सॉन्ग लैला-लैला की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान को अपने बच्चों के साथ कुछ समय बिताते हुए देखा। इस दौरान अबराम भी वहां रहे। वे शूटिंग के दौरान शाहरुख खान के सबसे क्यूट छोटे बेटे अबराम से भी मिली। सनी ने कहा अबराम काफी क्यूट हैं। इससे पहले सनी अबराम से करीब सात महीने पहले मिली थी। रईस की शूटिंग के दौरान सनी ने अबराम के साथ कुछ वक्त भी बिताया।

फोटोः फाइल।

Related News