टीम इंडिया की गेंदबाजी है बहुत कमजोर, कप्तान मिताली राज ने खुद किया खुलासा

img

महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने मंगलवार को यहां जॉन डेविस ओवल, क्वीन्सटाउन में पांच मैचों की सीरीज के चौथे वनडे मैच में न्यूजीलैंड द्वारा अपनी टीम को हराने के बाद निराशा जताई।

indian woman cricket team

अमेलिया केर की 68 रनों की पारी के बाद कमाल की गेंदबाजी का प्रदर्शन देखने को मिला, क्योंकि न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को 63 रनों से हरा दिया। चौथे वनडे को बारिश के चलते प्रति पक्ष बीस ओवर का कर दिया गया था।

मैच के बाद कप्तान मिताली ने कहा कि हम निश्चित रूप से अपने स्पिन और सीम आक्रमण के साथ कुछ संयोजनों की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो विश्व कप से पहले गेंदबाजी थोड़ी चिंता का विषय है। हम चाहते हैं कि हमारे सभी मुख्य गेंदबाज अपनी लय हासिल करें।

उन्होंने आगे कहा कि हम परिस्थितियों के अनुकूल हो रहे हैं, लेकिन ऐसे स्पैल हैं जहां गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की है, लेकिन हम लगातार नहीं हैं और यह कुछ ऐसा है जिसे हम सुधारना चाहते हैं। मैं सिर्फ शॉट्स को देख रहीं था और जिस तरह से वह (ऋचा) उसके बारे में सोच रही थी। बैटिंग में ऋचा बहुत प्रतिभाशाली है और भारत का भविष्य हैं।

आपको बता दें कि ऋचा घोष और मिताली राज ने क्रीज पर आकर भारतीय पारी में जान फूंक दी। फिर भी गेंदबाजों की खराब गेंदबाजी से टीम इंडिया न्यूजीलैंड से मैच हार गई।

Related News