नहीं रहे प्रेस छायाकार मनोज देवगन, 30 दिसम्बर को मीडिया फोटोग्राफर्स क्लब में होगी शोक-सभा

img

लखनऊ। लम्बे समय से फोटो पत्रकारिता से जुड़े प्रेस छायाकार मनोज देवगन का आज दिनांक 28 दिसम्बर 2020 को मेरठ में निधन हो गया। स्व. मनोज देवगन कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। मीडिया फोटोग्राफर्स क्लब ने स्व. मनोज देवगन के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। स्व. मनोज देवगन की आत्मा की षान्ति हेतु एक षोक सभा का आयोजन दिनांक 30 दिसम्बर 2020 दिन बुधवार को दोपहर तीन बजे से पांच बजे तक कार्यालय मीडिया फोटोग्राफर्स क्लब नियर छितवापुर पुलिस चैकी स्टेशन रोड पर किया गया है।

Photo journalist Manoj Devgan
Photo journalist Manoj Devgan

क्लब के अध्यक्ष एस एम पारी ने स्व. मनोज देवगन के शोक-संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना जताते हुए कहा कि मनोज देवगन एक अच्छे छायाकार थे उनकी कमी हमेषा हम सब को खलेगी। उन्होंने कहा कि मनोज देवगन के साथ हम लोगों का आत्मीय लगाव रहा है हम लोगों ने साथ-साथ फोटो पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्य किया। वह लम्बे समय से बीमार चल रहे थे।

उन्होंने बताया कि स्व. मनोज देवगन काफी समय से अमर उजाला समाचार-पत्र से जुड़े थे। पहले लखनऊ और वर्तमान में वह अमर उजाला मेरठ संस्करण में कार्यरत थे। उन्होंने कहा कि स्व. मनोज देवगन की शोक-सभा का आयोजन क्लब प्रांगण में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए किया जायेगा। जिसमें आप सभी की उपस्थिति प्रार्थनीय है।

भिक्षावृति करने बाले सात बच्चों को Child Welfare की टीम ने किया रेस्क्यू
West Bengal Election में भाजपा ने अब ‘दादा बनाम दीदी’ का खेला एक और सियासी मास्टरस्ट्रोक
कोरोना इंजेक्शन पर मचा हाहाकार, हिंदू महासभा के स्वामी ने खड़े किए सवाल, कहा- इसमें है गाय माता का खून॰॰॰
कोरोना काल के बीच काम पर लौटी एक्ट्रेस Sonam Kapoor, शुरू की इस मूवी की शूटिंग
उत्तराखंड के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट!
Amitabh Bachchan ने अपने इस ट्वीट के लिए फैंस से मांगी माफी, जानें पूरा मामला
Related News