img

IND vs PAK के बीच वर्ल्ड कप 2023 का बारवा मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान पर एकतरफा जीत हासिल की है। मैच में पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्तान की टीम सिर्फ 191 रनों पर ही ढेर हो गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीम को ट्रोल किया जा रहा है। ऐसे में वीरेंद्र सहवाग खामोश कैसे रह सकते थे।

उन्होने भी पाकिस्तान की बैटिंग पर शोएब अख्तर को ट्रोल कर दिया। आइए आपको बताते हैं सहवाग ने पोस्ट में क्या लिखा। भारतीय दिग्गज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर बहुत आनलाइन रहते हैं।

अब भारत पाकिस्तान मैच में जब पाकिस्तान की बैटिंग फ्लॉप हुई तो उन्होने पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर की चुटकी ली और ट्विटर पर लिखा, वाह रे खामोश चौके। इसके जवाब में सहवाग ने लिखा, शायद खामोशी के चौके देख कर पाकिस्तानी बैट्समैन ने जल्दी जल्दी पवेलियन लौटने की ठान ली है। झेल नहीं पाए। हा हा। कोई नहीं शोएब इश्क में ना। प्यार में जो मजा है आठ जीरो की हार में।

आपको बता दें कि आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में कल तक भारत और पाकिस्तान की टीम आठ बार आमने सामने आई है। जहां सभी आठ मैच भारत ने जीते। आज तक पाकिस्तान वनडे वर्ल्ड कप में भारत को कभी नहीं हरा सका है। इसलिए भारत का स्कोर आठ है।

 

--Advertisement--