लोकसभा इलेक्शन में जीत किसे मिलेगी; तोते ने बताया भविष्य, अब मालिक को पुलिस ने किया अरेस्ट

img

तमिलनाडु में इस समय लोकसभा इलेक्शन की तैयारियां जारी हैं। अब तमिलनाडु की कुड्डालोर सीट से एक अजीब खबर सामने आई है. यहां लोगों का भाग्य बताने वाले तोते ने यहां से इलेक्शन लड़ रहे पीएमके उम्मीदवार की जीत की भविष्यवाणी की है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया. तत्पश्चात, पुलिस ने तोते और उसके मालिक को कुछ देर के लिए हिरासत में ले लिया। फिर तोते को इस शर्त पर छोड़ दिया गया कि उसे पिंजरे में बंद नहीं किया जाएगा।

मिली सूचना के अनुसार, चित्रपाड़ा के निर्देशक थंकर बचन पीएमके के टिकट पर कुड्डालोर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। वह रविवार को संसदीय क्षेत्र के दौरे पर थे. उस वक्त वे एक प्रसिद्ध मंदिर के पास रुके। वहां एक ज्योतिषी पिंजरे में बंद तोते के माध्यम से भविष्य बता रहा था। थंकर बचन अपना भविष्य जानने के लिए तोते के पास पहुंचे। वहां उनके समर्थक भी मौजूद थे।

ये तोता एक पिंजरे में बंद था. उसे बाहर निकाला गया और उसके सामने कुछ लोटे रख दिये गये। तोते ने एक नोट निकाल लिया। नोट में मंदिर के मुख्य देवता की फोटो थी। मंदिर के पुजारी ने कहा कि थंकर बचन को इससे जरूर सफलता मिलेगी.

भविष्यवाणी से खुश होकर पीएमके उम्मीदवार थंकर बचन ने तोते को खाना खिलाया. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया. फिर इस तोते के मालिक ज्योतिषी सेल्वराज और उनके भाई को पुलिस ने कुछ समय के लिए हिरासत में लिया था. इसके बाद वन विभाग ने तोते को पिंजरे में बंद रखने की चेतावनी जारी की. तोतों को भी बचाया. इस कार्रवाई के बाद पीएमके नेताओं ने डीएमके सरकार की आलोचना की है।
 

Related News