20वें ओवर में जीत के लिए चाहिए थे 19 रन, चौका-छक्‍कें लगाकर भी हार गई टीम, जानें कैसे

नई दिल्ली॥ जीत के लिए अंतिम ओवर में 19 रन की आवश्यकता, पहली गेंद पर छक्‍का, दूसरी गेंद पर 2 रन और तीसरी गेंद पर चौका। लेकिन इसके बाद अंतिम के तीन गेंदों पर गेंदबाजों ने जो किया, उसने पूरे मैच का पासा ही पलट दिया।

Cricket

Vitality Blast में लंकाशर और डर्बीशर के बीच ऐसा ही रोमांचक मैच खेला गया। हालांकि अंतिम 3 गेंदों पर बॉलर ने मैच अपने हाथ से फिसलने नहीं दिया। नॉर्थ ग्रुप के मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए लंकाशर ने 5 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए, जवाब में डर्बीशर निर्धारित ओवर में 7 विकेट गवाकर पर 174 रन ही बना पाई और 4 रन से मुकाबला हार गई।

एलेक्‍स ने की ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी

लंकाशर की तरफ एलेक्‍स ने विस्फोटक बल्‍लेबाजी की। उन्‍होंने 56 गेंदें पर 82 रन जड़ दिए, जिसमें 5 चौके और 4 छक्‍के शामिल है। एलेक्‍स के अलावा सलामी बल्‍लेबाज कीटन जेनिंग्‍स ने 29 और स्‍टीवन क्रॉफ्ट ने 38 रन की पारी खेली। इन 3 बल्‍लेबाजों के अलावा लंकाशर का कोई भी बल्‍लेबाज 8 रन से अधिक नहीं बना पाया।

जीत के करीब पहुंच गई थी डर्बी179 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी डर्बीशर की शुरुआत बहुत खराब रही और टीम ने 21 रन पर ही दो बड़े विकेट गंवा दिए। हालांकि इसके बाद भी नियमित अंतराल पर विकेट गिरते गए, लेकिन वेने मेडसेन के 44 और रीच के 39 रनों की पारी में टीम को मुकाबले में लाकर खड़ा कर दिया और मुकाबला अंतिम ओवर में बहुत रोमांचक हो गया। मैट क्रिटचेले अपने पैर जमा चुके थे और दूसरे छोर पर अनुज दल उनका साथ दे रहे हैं। 20वें ओवर का आगाज भी आतिशी हुआ। मगर क्रिटचेले के रन आउट होते ही डर्बीशर ने मुकाबला गंवा दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close