5 ब्राह्मणों को पीट-पीटकर किया अधमरा, फिर जिंदा जला दिया

img

ऊंचाहार/लखनऊ ।। पुलिस विभाग की लापरवाही, मामलों को टाल मटोल करने की आदत और पुलिस मुखिया के बयानबाजी का असर अब कानून-व्यवस्था पर पूरी तरह दिखने लगा है। इसी का नतीजा रहा कि सोमवार को पांच ब्राह्मणों को भाजपा नेताओं ने स्कॉपियो में जिंदा फूंक दिया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के इटौरा बुजुर्ग गांव में महिला प्रधान के घर पर किसी मामले को लेकर सोमवार को पंचायत हो रही थी। पंचायत में बात बिगड़ गयी। इसके मामले को लेकर पांचों ब्राह्मणों ने हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की। स्कार्पियों से आए लोग ग्रामीणों का गुस्सा देख भागने लगे।

भाजपा नेताओं ने ग्रामीणों के साथ मिलकर कार का पीछा किया इसी दौरान कार एक बिजली के पोल से टकराकर पलट गई। बिजली के पोल में करंट नहीं था। इसके बाद भाजपा नेताओं ने पांचों ब्राह्मणों में तीन को पीट पीटकर अधमारा किया और फिर पांचों को स्कार्पियों में डालकर जिंदा फूंक दिया। इसके बाद भाजपा नेता गांव छोड़कर फरार बताए जा रहे हैं।

यूपी किरण से बातचीत में एसपी गौरव सिंह ने कहा है कि मामला गंभीर है, लेकिन लोगों को जलाया गया है। जलाने के पहले लोगों को काफी मारा पीटा गया है। 

YOU MAY READ:

http://upkiran.org/4462

Related News