बाएं हाथ में दर्द हो रहा था, चेहरे पर झुनझुनी महसूस हुई; श्रेयस तलपड़े ने बताया हार्ट अटैक से पहले क्या हुआ था

img

श्रेयस तलपड़े एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और कड़ी मेहनत के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाले श्रेयस को पिछले महीने दिल का दौरा पड़ा था। कोई भी लत न लगाने वाले और हमेशा फिटनेस पर ध्यान देने वाले श्रेयस को जब दिल का दौरा पड़ा तो हर कोई हैरान रह गया। श्रेयस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस पर कमेंट किया है.

दिल का दौरा पड़ने के बाद श्रेयस को उनकी पत्नी दीप्ति ने मौत के कगार से खींच लिया और उनकी जान बचाई। श्रेयस और दीप्ति ने हाल ही में समाचार चैनल को इंटरव्यू दिया।

इस इंटरव्यू में श्रेयस ने ये किस्सा सुनाया. श्रेयस ने कहा कि दिल का दौरा किसी को भी हो सकता है। लेकिन, मेरी रोजमर्रा की जिंदगी बहुत अनुशासित है, इसलिए मेरे शरीर ने मुझे इन सबके लिए बहुत समय दिया। अस्पताल जाने से 5 मिनट पहले मुझे अटैक पड़ा। लेकिन मेरे शरीर ने मुझे इतना समय दे दिया कि किसी को मदद करके बुला सकूं। आजकल लोग जगह-जगह कार्डियक अरेस्ट से मर जाते हैं। कभी-कभी आपका शरीर आपको समय नहीं देता है। लेकिन क्योंकि मैं एक अनुशासित जीवन जीता हूं, इसलिए मेरे शरीर ने मुझे यह समय दिया कि मैं डॉक्टर से मिल सका।

एक्टर ने बताया कि अटैक आने से पहले मुझे अपने गले में कुछ महसूस हुआ। मुझे थकान महसूस हुई। फिर मैंने डॉक्टर से चेकअप कराया। क्योंकि, मेरे परिवार में "दिल का दौरा पड़ने से कई लोगों की मौत हो चुकी है। इसलिए मैं पहले से अतिरिक्त देखभाल करता हूं।

 

 

Related News