कल अपना बर्थडे नहीं मनाएंगे अभिनेता ऋतिक रोशन, कारण आपको चौंका देगा

रितिक रोशन हर बार अपना बर्थडे बड़ी धूमधाम से मनाते थे, मगर इस बार ऐसा नहीं होगा

कल बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रितिक रोशन का जन्मदिन है, हालांकि वह अपना बर्थडे नहीं मनाने वाले हैं। जी हां, रितिक रोशन के बर्थडे सेलिब्रेशन पर बढ़ते कोरोना का खतरा और बढ़ गया है। इसी के चलते एक्टर ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने का प्लान कैंसिल कर दिया है।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

रितिक रोशन हर बार अपना बर्थडे बड़ी धूमधाम से मनाते थे, मगर इस बार ऐसा नहीं होगा। इस समय मुंबई में लगभग लॉकडाउन की स्थिति बनने जा रही है। इस वजह से रोशन का बर्थडे सेलिब्रेट करना सही नहीं है।

एक मशहूर वेबसाइट के तहत मिली जानकारी के अनुसार एक्टर से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि रितिक इस साल अपना बर्थडे नहीं मनाएंगे। कोरोना का खतरा अधिक है और प्रदेश में पहले से ही आंशिक लॉकडाउन है और इसलिए कोई योजना नहीं है. अभिनेता को मनाने के लिए आपको बता दें कि इस वक्त ऋतिक क्वारंटाइन बिल्डिंग में रह रहे हैं और वह छोटे-छोटे फंक्शन भी नहीं करने वाले हैं।

ज्ञात करा दें रितिक और उनका परिवार केवल आपस में कुछ छोटा ही मना सकता है और वह हमेशा एक जिम्मेदार नागरिक रहे हैं और इस कठिन समय में उन्होंने प्रशंसकों से कोविड के उच्च खतरे को देखते हुए अधिक से अधिक सावधान रहने को कहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close