Aishwarya Rai ने मात्र इतने रुपये में की थी मॉडलिंग करियर की शुरुआत, मैगजीन के लिया कराया था शूट

ऐश्वर्या राय आज ग्लैमर की दुनिया का वह चमकता सितारा हैं जिसकी एक झलक पाने के लिए हर कोई बेताब रहता है। एक्ट्रेस अब मॉडलिंग...

ऐश्वर्या राय आज ग्लैमर की दुनिया का वह चमकता सितारा हैं जिसकी एक झलक पाने के लिए हर कोई बेताब रहता है। एक्ट्रेस अब मॉडलिंग और फिल्मों में काम कर करोड़ों की संपत्ति बना चुकी हैं। अब वे अपने एक असाइनमेंट के लिए करोड़ों रुपये फीस लेती हैं लेकिन मिस वर्ल्ड बनने से पहले उन्हें मॉडलिंग के लिए महज 15 सौ रुपए मिले थे। ये सुनकर थोड़ा यकीन करना मुश्किल होगा लेकिन ये सच है। इस बात खुलासा उनके एक पुराने बिल के सामने आने से हुआ। उसी बिल में ये रकम लिखी हुई है।

Aishwarya Rai

बता दें कि 23 मई साल 1992 का एक बिल इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये बिल साल 1994 में ऐश्वर्या राय के मिस वर्ल्ड बनने के करीब 2 साल पहले का है। इस बिल में लिखा है कि ऐश्वर्या को एक मैगजीन के शूट के लिए 15 सौ रुपए बतौर मेहनताना दिया गया था।

Aishwarya Rai Bachchan

ऐश्वर्या राय के पुराने दिनों की याद विमल उपाध्याय नामर एक ट्वीटर यूजर ने दिलाई है। इस यूजर ने ट्वीटर पर उस मैगजीन के लिए शूट की गई कई फोटोज शेयर की हैं। शेयर किए गए कैटालॉग में ऐश्वर्या के साथ सोनाली बेंद्रे, निकी अनेजा, तेजस्वनी कोल्हापुरे भी मौजूद हैं। शेयर किए गए इस बिल पर गौर करें तो ऐश्वर्या राय को इस असाइनमेंट के लिए सिर्फ 15 सौ रुपए ही मिले थे।

उस वक्त एक्ट्रेस महज 18 साल की थीं और उन्होंने कृपा क्रिएशंस नामक एक फर्म के लिए मॉडलिंग की थी। ऐश्वर्या के साइन किए गए इस बिल में पता रामलक्ष्मी निवास भवन, खार लिखा है। बता दें कि ऐश्वर्या राय ने इस फोटोशूट के दो साल बाद मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीत लिया और दुनिया भर अपनी खूबसूरती का लोहा मनवा लिया था। इसके बाद ऐश्वर्या फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा और सफल एक्ट्रेस बन गईं।