इस दिग्गज कांग्रेस नेता पर जमकर भड़के अमरिंदर सिंह, कहा- अगर यह अपमान नहीं था तो क्या था?

अमरिंदर सिंह ने राज्य प्रभारी हरीश रावत  के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें रावत ने कहा था कि अमरिंदर सिंह का अपमान नहीं हुआ है.

कांग्रेस इन दिनों राजनीतिक हलचल के लिए चर्चा में है, जहाँ एक तरफ पंजाब में रूठे हुए नेताओं को मनाने का काम चल रहा है, वहीँ दूसरी तरफ पार्टी छोड़ कर जा चुके पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस पर हमलावर हो रहे हैं. आपको बता दें कि अमरिंदर सिंह ने राज्य प्रभारी हरीश रावत  के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें रावत ने कहा था कि अमरिंदर सिंह का अपमान नहीं हुआ है.

अमरिंदर ने कहा कि पूरी दुनिया ने मेरा अपमान होते देखा इसके बाद भी रावत ऐसा दावा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर यह अपमान नहीं था तो क्या था? बता दें कि अमरिंदर ने गुरुवार को ऐलान किया था कि वह कांग्रेस छोड़ रहे हैं. अमरिंदर ने कहा, ‘अगर पार्टी की मेरा अपमान करने की मंशा नहीं थी तो क्यों नवजोत सिंह सिद्धू को खुलकर सोशल मीडिया और अन्य सार्वजनिक मंचों पर महीनों तक मेरा अपमान करने की छूट मिली.

अमरिंदर ने आगे कहा कि क्यों पार्टी ने सिद्धू के नेतृत्व वाले विद्रोहियों को मेरे अधिकार को चुनौती देने को फ्री हैंड दिया?’ अमरिंदर ने कहा, ‘पूरी दुनिया ने मेरा अपमान और बेइज्जती होते देखा और इसके बाद भी रावत ऐसा बयान दे रहे हैं. अगर ये अपमान नहीं था तो क्या था?’ बता दें कि रावत ने आज देहरादून में कहा था कि इन रिपोर्ट्स में कोई सत्यता नहीं है कि अमरिंदर सिंह का कांग्रेस में अपमान हुआ था. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि अमरिंदर के हाल के बयान किसी दबाव में दिए गए हैं. उन्हें फिर से सोचना चाहिए और बीजेपी की सीधे तौर पर या अप्रत्यक्ष तौर पर मदद नहीं करनी चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *