और जब लड़की ने किया ऐसा Kiss कि हमेशा के लिए गूंगा हो गया लड़का, हैरत में दुनिया

लड़का और लड़की के बीच किस होना आम बात है लेकिन एक लड़की ने लड़के को ऐसे किस किया कि वह गूंगा हो गया और वह अब कभी बोल नहीं पाएगा. लड़की का किस दुनिया भर में चर्चा का विषय बना हुआ है. आएये जानते हैं क्या है पूरा माजरा...

अजब-गजब। लड़का और लड़की के बीच किस होना आम बात है लेकिन एक लड़की ने लड़के को ऐसे किस किया कि वह गूंगा हो गया और वह अब कभी बोल नहीं पाएगा. लड़की का किस दुनिया भर में चर्चा का विषय बना हुआ है. आएये जानते हैं क्या है पूरा माजरा…

lip kiss

दरअसल ये मामला स्कॉटलैंड की कैप्टिल ए़डिनबर्ग का है. लड़की का नाम बेथनी रयान है जबकि लड़के का नाम जेम्स मैकेंजी है. दोनों का बीच सड़क पर झगड़ा हो गया. काफी देर तक हुए झगड़े के बाद अचानक लड़की ने लड़के को किस Lips Kiss करना शुरू कर दिया.

झगड़े के बीच लड़की द्वारा किस लड़के के लिए भी अप्रत्याशित था. लड़की कुछ पलों तक लड़के को किस करती रही. लड़की ने किस के दौरान ऐसा किया कि लड़के के होश उड़ गए. लड़की ने किस करने के बीच लड़के की जीभ पकड़ ली. जीभ सिर्फ पकड़ी ही नहीं इतनी तेज काटी कि लड़के की जीभ लड़की के मुंह में आ गई.

डाक्टर बोले, अब कभी बोल नहीं पाएगा लड़का

लड़की ने काटने के बाद जीभ सड़क पर उगल दी. जीभ का टुकड़ा सड़क पर गिरा और फिर कोई पक्षी इसे तुरंत ही लेकर उड़ गया. लड़के को तुरंत ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. इसके बाद डॉक्टर्स ने बताया कि लड़के की जीभ पूरी तरह से कट गई है इसलिए वह अब कभी बोल नहीं पाएगा.

लड़की के खिलाफ केस दर्ज

डेली मेल की खबर के अनुसार लड़के ने लड़की के खिलाफ मुकदमा कर दिया. वहीँ लड़की ने कहा कि उसका झगड़ा हो गया था. इसलिए उसने अचानक किस किया और गुस्से में जीभ काट ली. ये मामला अब कोर्ट में पहुँच गया है. कोर्ट ने कहा है कि ये मामला गंभीर है और इसकी जांच होनी चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *