शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद आया अंकिता लोखंडे और श्वेता सिंह कृति का रिएक्शन

नई दिल्ली॥ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे ढाई महीने से ज्यादा समय बीत चुका है, लेकिन यह रहस्य अब तक बना हुआ है कि अभिनेता के निधन वाले दिन यानी 14 जून को क्या हुआ था। फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

ankita lokhande, shweta singh kriti

वहीं इस मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद इस मामले में कई लोगों के नाम का खुलासा हुआ जिसमें रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस स्टाफ सैमुअल मिरांडा समेत कई ड्रग पैडलर्स के नाम शामिल है। वहीं इस सिलसिले में नाकोर्ट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने शुक्रवार को अचानक रिया समेत केस से जुड़े अन्य लोगों के घर छापामारी कर बड़ी जानकार‍ियां हास‍िल की और अब एनसीबी ने शोविक को गिरफ्तार कर लिया है।

शोविक के गिरफ्तार होने के बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे एवं उनकी बहन श्वेता सिंह कृति का रिएक्शन सामने आया है। अंकिता लोखंडे ने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है,जिसपर ओम लिखा है। इसके कैप्शन में अंकिता ने लिखा-‘ हर हर महादेव।’ इसके साथ ही अंकिता ने अपनी पोस्ट में हैशटैग सत्यमेव जयते, ट्रूथ विन्स और जस्टिस ऑफ सुशांत का इस्तेमाल भी किया हैं।

वहीं शोविक की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है जिसपर लिखा है -‘दुआओं की ताकत पर कभी शक ना करें।’ इसके साथ ही श्वेता ने लिखा-‘प्रार्थना करते रहे, यह काम करती हैं।’

अंकिता लोखंडे एवं श्वेता सिंह कृति लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही है। श्वेता लगातार सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही हैं। वहीं अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सुशांत के परिवार की इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ मजबूती से खड़ी है।वहीं आज सुशांत सिंह सुसाइड मामले में सीबीआई टीम भी सुशांत के घर पर पहुंची थी। जहां एम्स के 3 फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम के अलावा नीरज, सिद्धार्थ पिठानी, केशव और सुशांत की बड़ी बहन मीतू सिंह की मौजूदगी में क्राइम सीन को रिक्रिएट किया गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *