Aryan Khan ने जमानत के लिए खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, कल हो सकती है सुनवाई

क्रूज ड्रग केस में कई दिनों ने जेल में आर्यन खान (Aryan Khan) को मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने बुधवार को भी जमानत नहीं दी। अब आर्यन खान के वकील ने उनकी जमानत...

मुंबई। क्रूज ड्रग केस में कई दिनों ने जेल में आर्यन खान (Aryan Khan) को मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने बुधवार को भी जमानत नहीं दी। अब आर्यन खान के वकील ने उनकी जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। हाईकोर्ट में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर कल सुनवाई हो सकती है। आर्यन खान के वकील ने आज बॉम्बे हाईकोर्ट में जस्टिस नितिन डब्ल्यू साम्ब्रे के सामने जमानत याचिका दायर की।

Aryan Khan

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को क्रूज से दर्ज बरामद होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उनकी जमानत याचिका को आज विशेष न्यायाधीश वी वी पाटिल ने खारिज कर दिया। मामला आज जब आदेश के लिए आया तो विशेष न्यायाधीश ने कहा, ‘‘खारिज.’’

आर्यन खान (Aryan Khan) ने कोर्ट में दायर अपनी जमानत याचिका में कहा था कि एनसीबी की यह दलील निराधार है कि वह साजिश और मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल पाए गए हैं।

आर्यन खान (Aryan Khan) कई साल से मादक पदार्थों का सेवन कर रहे- एनसीबी

उन्होंने ये भी कहा कि उनके पास से ड्रग को कोई बरामदगी नहीं हुई। इधर एनसीबी ने जमानत याचिका का विरोध करते हुए दलील दी कि आर्यन खान (Aryan Khan) कई साल से मादक पदार्थों का सेवन कर रहे हैं और वह नशीली वस्तुओं की खरीद के लिए ऐसे कई व्यक्तियों के संपर्क में थे। एजेंसी ने कोर्ट में आर्यन खान की व्हाट्सऐप चैट का हवाला दिया है और दावा किया कि इससे बड़ी मात्रा में मादक पदार्थों की खरीद का संकेत मिलता है। बता दें कि एनसीबी इस मामले में अब तक 20 लोगों को अरेस्ट कर चुकी है।

Natural Disaster से बेहाल उत्तराखंड: पर्यटकों की नई मुसीबत, टैक्सीवाले ले रहें 500 रुपए किराया

लिवर को रखना चाहते हैं हेल्दी तो जरूर करें इन पांच चीजों का सेवन, मिलेंगे गजब के फायदे

ओवैसी को झटका: अखिलेश यादव के साथ हुए राजभर, उत्तर प्रदेश चुनाव में सपा-सुभासपा का गठबंधन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *