बढ़ सकती हैं आर्यन खान की टेंशन, ड्रग व्यापारी के संपर्क में थे शाहरूख के बेटे

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कहा कि भले ही आर्यन के पास ड्रग्स ना मिली हो,  लेकिन वे ड्रग्स बेचने वाले  के संपर्क में थे

फिल्म अभिनेता शाहरुख के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज न्यायालय में सुनवाई होनी है। किंग खान के बेटे के वकील अमित देसाई, सतीश मानशिंदें और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी कोर्ट पहुंच चुके हैं।

aryan khan

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन खान और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर अपना जवाब दायर कर दिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिमांड में कहा कि इस मामले में एक आरोपी की भूमिका को दूसरे के जर‍िए नहीं समझा जा सकता है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कहा कि भले ही आर्यन के पास ड्रग्स ना मिली हो,  लेकिन वे ड्रग्स बेचने वाले  के संपर्क में थे। ये बड़ी साजिश है और इसकी जांच आवश्यक है। शाहरूख के बेटे पर कॉन्ट्राबैंड खरीदने का आरोप लगा था और ये कॉन्ट्राबैंड अरबाज मर्चेंट के पास से मिला था। विदेशों में ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच जारी है।

आज की पेशी में आर्यन खान के अलावा नुपूर सारिका, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, श्रेयस नायर, अवनि साहू, आचित और मोहक जसवाल की जमानत याचिका पर भी सुनवाई होगी।

अवगत करा दें कि ड्रग्स काडं में फंसे आर्यन खान वर्तमान में आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उनकी जमानत पर उनके वकील बीते बहुत दिनों से मेहनत कर रहे हैं, पर हर बार एनसीबी कुछ ना कुछ रोड़ा अटका देती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *