T20 वर्ल्डकप से पहले इंडिया के लिए आई बुरी खबर, ये दिग्गज हुआ चोटिल, चहल लेंगे उस खिलाड़ी की जगह

T20 विश्वकप में चुने गए लेग स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के चोटिल होने की खबर प्रकाश में आ रही है।

T20 विश्वकप का आगाज 17 अक्टूबर से UAE में होगा। जिसको लेकर सभी टीमें जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। ऐसे में टीम इंडिया भी बहुत मेहनत कर रही है। इस बीच भारत के लिए एक बुरी खबर आई है। दरअसल, टीम को जिस क्रिकेटर से इस कप में ज्यादा उम्मदें थी वो चोटिल हो गया है, तो वहीं उस क्रिकेटर की जगह चहल ले सकते हैं।

team india

जानकारी के मुताबिक T20 विश्वकप में चुने गए लेग स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के चोटिल होने की खबर प्रकाश में आ रही है। BCCI के एक सूत्र ने साफ किया कि वरुण चक्रवर्ती के घुटनों की स्थिति ठीक नहीं है, उसमें पेन होता है। ICC के नियमों के अनुसार अभी भी इंडिया के पास 10 अक्टूबर तक T20 विश्वकप की टीम में चेंजेस करने का मौका है।

आपको बता दें कि वरुण चक्रवर्ती को इंजेरी के कारण टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के पास T20 विश्वकप टीम में शामिल होने का मौका होगा।

तो वहीं भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सूत्र ने कहा कि आईपीएम में कोलकाता के सहयोगी स्टाफ ने वरुण के लिए विस्तृत फिटनेस कार्यक्रम बनाया है, उसे पेनकिलर इंजेक्शन भी दिए जा रहे हैं ताकि वो चार ओवर डाल सके। इन इंजेक्शन से दर्द से राहत मिलती है। टीवी पर उसका दर्द नजर नहीं आता, किंतु जब वह गेंदबाजी नहीं कर रहा होता है तो बहुत ज्यादा पेन होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *