Marriage से पहले दुल्हन ने गरीब बच्चों के साथ बांटी खुशियां, रेस्टोंरेंट में ले जाकर खिलाया खाना

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में पेशे से चिकित्सक एक युवती ने अपनी शादी (Marriage) होने की ख़ुशी गरीबों के साथ शेयर करते हुए शहर के एक बड़े...

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में पेशे से चिकित्सक एक युवती ने अपनी शादी (Marriage) होने की ख़ुशी गरीबों के साथ शेयर करते हुए शहर के एक बड़े होटल में खाना खिलाया। युवती अपनी शादी (Marriage) के 2 दिन पहले गरीब बच्चों को अपने साथ एक बड़े होटल में ले गई और उन्हें उनके मनपसंद का खाना खिलाकर एक मिसाल पेश की।

Marriage

मनपसंद खाना खिलाया

आमतौर पर लोग अपनी शादी (Marriage) में मेहमानों को अच्छे से अच्छा खाना खिलाने का प्रयास करते हैं लेकिन मध्यप्रदेश के राजगढ़ में एक दुल्हन ने अपनी शादी (Marriage) से ठीक दो दिन पहले 150 गरीब बच्चों को शहर के एक बड़े होटल में ले जाकर उन्हें उनका मनपसंद खाना खिलाया।

मिली जानकारी के मुताबिक ब्यावरा शहर के रामलीला मार्ग पर रहने वाली 23 वर्षीय मुबारिका पेशे से होम्योपैथी की डॉक्टर है। मुबारिका सैफी की शादी 6 जनवरी को इंदौर में रहने वाले अब्बास अली से होने वाली है। शादी (Marriage) से दो दिन पहले मुबारिका ने अपने इलाके के कचरा उठाकर पेट भरने वाले अन्य जरूरतमंद 150 गरीब बच्चों को शहर के ही एक बड़े होटल में ले जाकर दावत दी है।

इस दौरान मुबारिका सैफी ने कहा कि बच्चों में भगवान का वास होता है। ईश्वर को प्रसन्न करने के लिए इससे बेहतर मौका कोई नहीं हो सकता है। दुल्हन मुबारिका सैफी का कहना है कि जब हम सफल होते हैं तो उसके पीछे बहुत से लोगों की दुआएं शामिल होती हैं।(Marriage)

उनका मानना है कि आप जब भी अपने जीवन में कोई नया काम करने जा रहे हैं तो इस तरह से खुशियां बांटनी चाहिए। खुदा का भी कहना है कि तुम शुक्र करो। इससे ऊपर वाला भी हमें खुशियां देगा। पति को नहीं बताने के सवाल पर मुबारिका का कहना है कि नेकी करो तो उसे प्रचारित नहीं करना चाहिए।(Marriage)

Unique Marriage: महिला डॉक्टरों ने की रिंग सेरेमनी, गोवा में शादी रचाकर बनेंगी हम सफर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close