प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, अचानक रद्द करना पड़ा पंजाब दौरा

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कहा कि पंजाब के फिरोजपुर में बुधवार को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को स्थगित कर दिया गया है

पंजाब में सड़क मार्ग से यात्रा कर रहे मोदी कुछ प्रदर्शनकारियों द्वारा नाकेबंदी के चलते 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे, इस घटना को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सुरक्षा में “बड़ी चूक” बताया है।

modi rally punjab

गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री की पंजाब यात्रा में सुरक्षा में बड़ी चूक के बाद उनके काफिले ने लौटने का फैसला किया। मंत्रालय ने पंजाब सरकार से इस चूक पर सख्त कार्रवाई करने को कहा है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कहा कि पंजाब के फिरोजपुर में बुधवार को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को स्थगित कर दिया गया है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी ने मामले को संबोधित करने के लिए फोन करने से मना कर दिया, राज्य पुलिस को लोगों को प्रधानमत्री की रैली में शामिल होने से रोकने का निर्देश दिया गया था। यह एक बड़ी सुरक्षा चूक है क्योंकि प्रदर्शनकारियों को प्रधानमंत्री के मार्ग तक आने की सूचना दी गई थी, जबकि पंजाब के मुख्य सचिव, डीजीपी ने एसपीजी को आश्वासन दिया था कि रास्ता साफ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close