BJP नेत्री Hema Malini बोली- बुलडोजर के आगे कुछ भी नहीं टिक सकता

भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि महंगाई आगे पीछे होती रहती है कोई भी सरकार आती है तो, मुद्दा ये है कि औरतों को सुरक्षा दे रहें हैं या नहीं, महिलाएं पिछली सरकार में काफी परेशान थी। अब महिलाएं हर क्षेत्र में सुरक्षित हैं।

लखनऊ॥ पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ BJP 265 सीटों के साथ लगातार बढ़त बनाए है वहीं अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी 133 सीटों पर आगे चल रही है। भाजपा सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कहा कि हम पहले से जानते थे कि हमारी सरकार बनने जा रही है। एक तरफ जहां रूझानों के बाद भाजपा में जश्न का माहौल है। वहीं अखिलेश यादव की तरफ से ट्वीट करके नतीजों के पक्ष में आने का दावा किया गया है।

Hema Malini

सपा की तरफ से कहा गया कि 100 से अधिक सीटों पर वोटों का अंतर 500 से कम का है। सपा ने अपने ट्वीट में लिखा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के रुझानों में 100 सीटों का अंतर 500 वोटों के करीब है, समाजवादी पार्टी गठबंधन के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों एवं नेताओं से अपील है कि वो सतर्कता बनाए रखें। (Hema Malini)

भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि महंगाई आगे पीछे होती रहती है कोई भी सरकार आती है तो, मुद्दा ये है कि औरतों को सुरक्षा दे रहें हैं या नहीं, महिलाएं पिछली सरकार में काफी परेशान थी। अब महिलाएं हर क्षेत्र में सुरक्षित हैं। हेमा मालिनी (Hema Malini) ने आगे कहा कि बुलडोजर के आगे कुछ नहीं आ सकता क्योंकि मिनटों में यह किसी भी चीज को खत्म कर सकत है, चाहे वो साइकिल हो या फिर कुछ भी हो।

Health Tips: रोजाना करें ये 4 योगासन, एसिडिटी हो या गैस से जल्द मिलेगी राहत

यूपी की जनता ने सोच लिया कि राम राज्य लाना है और इसकी शुरूआत हो गई : रवि किशन

Chanakya Niti : इन तरीकों को अपना कर दांपत्य जीवन में भरें खुशियों के रंग

महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी रचा इतिहास, घातक गेंदबाजी कर बनाया रिकॉर्ड

लिथुआनिया ने इस बड़ी वजह से रोकी बंगलादेश को भेजी जाने वाली कोविड वैक्सीन

32 दिन बाद उदित हो रहे हैं देवगुरु बृहस्पति, इन 3 राशि वालों की खुलेगी किस्मत