अभी: अभी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया ये बड़ा ऐलान, पूरे यूपी में दौड़ी खुशी की लहर

योगी सरकार ने बड़ा ऐलान किया ताकि जनता को कोई परेशानी ना उठानी पड़े।

महामारी की मार झेल रही यूपी की जनता को योगी सरकार ने राहत देने का काम शुरू कर दिया है। अब सरकार गरीबों और मोहताजों की हर मुमकिन मदद करेगी और उत्तर प्रदेश की जनता को कई जरूरी फायदें पहुंचाएगी। तो वहीं ऐसे में योगी सरकार ने बड़ा ऐलान किया ताकि जनता को कोई परेशानी ना उठानी पड़े।

cm yogi

सीएम योगी ने कल को टीम-9 की मीटिंग में कहा कि संक्रमण रोकथाम में ट्रेस, टेस्ट और ट्रीट नीति के अच्छे रिजल्ट मिल रहे हैं इसलिए पूरी सावधानी बरती जाए। कोविड जांच की संख्या में कमी नहीं होनी चाहिए, रोजाना तकरीबन तीन लाख कोविड टेस्ट किए जाएं।

इन लोगों पर फौरन कार्रवाई हो- सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि भविष्य की चुनौतियों को ध्यान में रख करके लिए तैयारी की जा रही है। ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना का कार्य तेजी से चल रहा है। किसी को भी ऑक्सीजन की कमी ना पड़े। प्राईवेट अस्पतालों की शिकायतों पर फौरन कार्रवाई की जाए।

सीएम योगी ने कहा कि सीएम हेल्पलाइन 1076 के माध्यम से ग्राम प्रधानों, कोटेदारों, शहरी वार्ड सदस्यों और गांव के प्रबुद्ध वर्ग से संवाद किया जाए। कोरोना आपदा के कारण जिनके किसी परिजन का देहांत हुआ है, उनसे संवाद बनाया जाए।

आदित्यनाथ ने कहा कि आकाशीय बिजली की चपेट में आने से प्रतिवर्ष अनेक लोगों की मृत्यु होती है। समय से लोगों को अलर्ट किया जा सके, इसके लिए और बेहतर तकनीकी प्रबंध करने की आवश्यकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *