Cruise Drug Case: इस वजह से फिर परेशान हुए आर्यन, HC में याचिका दायर कर की ये मांग

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से फेमस अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ने शुक्रवार को मुंबई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटा कर क्रूज ड्रग केस...

मुंबई। बॉलीवुड में किंग खान के नाम से फेमस अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ने शुक्रवार को मुंबई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटा कर क्रूज ड्रग केस मामले में मिली जमानत की शर्तों में बदलाव करने की अपील की है। गौरतलब है कि आर्यन खान कुछ समय पहले तक क्रूज ड्रग मामले की वजह से खूब सुर्ख़ियों में थे। इस केस में करीब २८ दिन जेल में रहने के बाद सशर्त जमानत मिली थी। ऐसे में अब आर्यन की तरफ से हाई कोर्ट में जमानत की शर्तों को बदलाव करने की अपील की गई है।

ARYAN KHAN

बता दें कि आर्यन के आवेदन में इस शर्त से छूट देने की बात कही गयी है कि जिसमें उन्हें प्रत्येक शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के दक्षिण मुंबई स्थित कार्यालय में पेश होना होता है। इसके साथ ही अपील में कहा गया है कि चूंकि जांच अब दिल्ली एनसीबी की विशेष जांच टीम को सौंप दी गई है इसलिए मुंबई कार्यालय में उनके पेश होने की शर्त में ढील दी जा सकती है।

एक रिपोर्ट की मानें तो आर्यन खान के एड़वोकेड ने अपील में बताया कि आर्यन 5 नवंबर, 12 नवंबर, 19 नवंबर, 26 नवंबर, 3 दिसंबर और 10 दिसंबर को एनसीबी के सामने पेश हुए थे। रिपोर्ट के अनुसार आर्यन की याचिका में लिखा है कि वो एक छात्र हैं और एक अच्छे परिवार से संबंध रखते हैं जिसकी समाज में अच्छी छवि है। ऐसे में आर्यन भी एक सम्मानित और प्रतिष्ठित जीवन जीना चाहते हैं।

अपील में ये भी कहा गया है कि एनसीबी दफ्तर के बाहर मीडिया कर्मियों की काफी भीड़ रहती है जिसके चलते हर बार उन्हें पुलिसकर्मियों को साथ लेकर वहां जाना पड़ता है। आर्यन के वकील ने बताया है कि हाईकोर्ट में अगले सप्ताह इस याचिका पर सुनवाई हो सकती है।