डेविड वार्नर ने बताया हार का ये बड़ा कारण, चेन्नई ने ऐसे दी मात

सीएसके के खिलाफ एक अतिरिक्त बल्लेबाज की कमी खली : डेविड वार्नर

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ 20 रनों से मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि उन्हें एक अतिरिक्त बल्लेबाज की कमी खली।

David Warner

हैदराबाद को अंतिम तीन ओवरों में 46 रनों की आवश्यकता थी और राशिद खान ने 18वें ओवर में 19 रन बनाकर हैदराबाद को जीत की एक किरण दिखाई, लेकिन शार्दुल ठाकुर के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत सीएसके ने अंत में मैच अपने नाम किया।

मैच के बाद वार्नर ने कहा, “विकेट काफी धीमा था, मुझे लगता है कि हमें एक अतिरिक्त बल्लेबाज की आवश्यकता थी। मैदान बड़ा था, जिससे बाउंड्री दूर थी,इसलिए 168 रनों का लक्ष्य आसान नहीं था। हमें कुछ क्षेत्रों पर काम करना होगा।”

सीएसके ने खराब शुरुआत से उबरते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 167 रन बनाए। वार्नर ने कहा, “मुझे लगा कि 160 तक का स्कोर सही था,लेकिन धीमे विकेट पर इससे ऊपर का लक्ष्य हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है। सीएसके को 6-7 गेंदबाजों के होने से मदद मिली।”

उन्होंने कहा, “स्विंग गेंदबाजों के खिलाफ पावरप्ले में खेलना हमेशा मुश्किल होता है। लेकिन आपको इस चुनौती का सामना करना पड़ता है।” बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 167 रन बनाए,जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर 147 रन ही बना सकी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *