अगर फिर से राष्ट्रपति बने डोनाल्ड ट्रंप तो करेंगे ये काम, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

अगर वह दोबारा निर्वाचित होते हैं तो आशा, अवसर और विकास को आगे बढ़ाएंगे : डोनाल्ड ट्रंप

न्यूयॉर्क॥ कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने देश के कॉर्पोरेट जगत को भरोसा दिया कि अगर वह दोबारा निर्वाचित होते हैं तो आशा, अवसर और विकास को आगे बढ़ाएंगे। यह बात उन्होंने इकनॉमिक क्लब्स को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने यह भी कहा कि यदि वह दोबारा से निर्वाचित नहीं हुए तो 20 से भी कम दिन में चीन का अमेरिका पर कब्जा हो जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि यह साल खत्म होने से पहले अमेरिका के पास कोविड-19 का सुरक्षित और प्रभावी टीका उपलब्ध होगा।

उल्लेखनीय है कि एक अक्टूबर को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने और सेना के अस्पताल में चार दिन और तीन रात भर्ती होने और कई प्रायोगिक दवाओं के मेल से इलाज के बाद ट्रंप ने खुद को स्वस्थ घोषित किया है।

एक न्यूज एजेंसी के अनुसार व्हाइट हाउस के डॉक्टरों ने उन्हें अब चुनावी रैलियों में शामिल होने की अनुमति दे दी है। ट्रंप ने व्हाइट हाउस से ही न्यूयॉर्क, शिकागो, फ्लोरिडा, पिट्सबर्ग, शोबोयगन, वाशिंगटन डीसी के इकनॉमिक क्लब को संबोधित करते हुए कहा कि अमेरिका के सामने आसान विकल्प है, यह विकल्प मेरी अमेरिकी समर्थक नीतियों के तहत ऐतिहासिक समृद्धि है या कट्टर वामपंथी विचार के अंतर्गत भारी गरीबी और मंदी है, जिससे आप लोग अवसाद में चले जाएंगे।

’20 दिन में अमेरिका पर कब्जा कर लेगा चीन’

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने दावा किया कि चीन ने दुनिया में वायरस फैलाया और केवल ट्रंप प्रशासन ही उसे जवाबदेह बना सकता है, अगर मैं निर्वाचित नहीं हुआ तो 20 से भी कम दिनों में चीन का अमेरिका पर कब्जा हो जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *