मस्जिद में हत्याः युवक ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

निर्माणाधीन मस्जिद में बड़े भाई ने की छोटे की हत्या

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के इकबालपुर थाना क्षेत्र में एक निर्माणाधीन मस्जिद के भीतर एक युवक ने अपने नाबालिग भाई को मौत के घाट उतार दिया है। मृतक की पहचान 14 वर्षीय मुजाहिद अंसारी पिता हनीफ अंसारी के तौर पर हुई है। वह मूल रूप से झारखंड के गिरिडीह जिला अंतर्गत सुरिया थाना क्षेत्र के कारनोडी गांव का रहने वाला था। गुरुवार देर शाम उसकी हत्या हुई है।

Muslim

आज सवेरे इस बारे में कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया की 40 नंबर इकबालपुर लेन में एक मस्जिद के निर्माण का काम चल रहा है, जिसमें 14 वर्षीय मुजाहिद अंसारी मजदूर के रूप में काम करता था। देर शाम जब वह घर नहीं लौटा तो उसके पिता मस्जिद के भीतर गए जहां छत पर पांच नंबर कमरे से उसे अचेत हालत में बरामद किया गया। उसके चेहरे और शरीर के अन्य हिस्से में धारदार हथियार से हमले के निशान थे। उसे तुरंत सीएमआरआई अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

मस्जिद कमेटी के लोग तबिउल हक ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी। कुछ देर के बाद देर रात मुबारक अंसारी नाम के उसके 18 वर्षीय बड़े भाई को अरेस्ट किया गया जो पूछताछ में अपराध स्वीकार कर चुका है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों भाइयों में पटती नहीं थी और पहले भी लड़ते रहे थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *