माँ संग बुरी हालत में था ससुर, अचानक बहू ने देखा तो खोया आपा और कर डाला ये कांड

पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो पता चला कि खतरनाक हथियार से गले पर हमला किया गया है

छत्तीसगढ़ से एक बड़ा खौफनाक मामला प्रकाश में है। दरअसल, यहां एक महिला ने मां से नाजायज रिश्तों के चलते टंगिया से हमला कर अपने ससुर का कत्ल कर दिया। इसके पश्चात पिता के साथ मिलकर गले में पत्थर डाल शव को नदी में फेंक दिया। पांच दिन से ससुर के लापता होने पर उनकी बेटी ने जब मुकदमा दर्ज करवाया तो मामले का पर्दाफाश।

Crime Against Women

ये मामला गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जनपद का है। पुलिस ने पिता-पुत्री समेत कत्ल में साथ देने और जानकारी छिपाने के आरोप में 4 लोगों को अरेस्ट किया है।

पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो पता चला कि खतरनाक हथियार से गले पर हमला किया गया है। इसके चलते गले की हड्‌डी टूट गई और कोमा में जाने से मृत्यु हुई। पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो पता चला कि चैनसिंह के अपनी समधन अमिता बाई से नाजायज रिश्ते थे।

इस मामले को लेकर अमिता के पति कुंवर सिंह से उसका झगड़ा भी हो चुका था। कुंवर सिंह ने चैन सिंह को धमकी भी दी थी। इसके बाद पुलिस ने अमिता बाई को कस्टडी में ले लिया।

मां के साथ ससुर को बुरे हाल में पकड़ा

मामले में अमिता बाई ने पुलिस को बताया कि एक अक्टूबर की रात्रि लगभग 12 बजे चैन सिंह शराब पीकर घर पहुंचा। इसके बाद अमिता बाई को घर से कुछ दूर ले गया और संबंध बनाने लगा। उसी वक्त अमिता बाई की बेटी राम प्यारी ने देख लिया। वो पहले भी दोनों को ऐसा करने से मना कर चुकी थी। इसको लेकर उसके ससुर चैन सिंह ने राम प्यारी को बुरी तरह पीटा। फिर से दोनों को इस स्थिति में देख गुस्से में राम प्यारी टंगिया लेकर आई और चैन सिंह पर हमला कर दिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *