साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे के लिए सेलेक्टर्स ने इन 2 क्रिकेटरों को इग्नोर कर किया अन्याय

इंडिया को 19 जनवरी से साउथ अफ्रीका के विरुद्ध तीन मैचों की वनडे श्रंखला खेलना है

साउथ अफ्रीका के विरूद्ध होने वाली वनडे श्रृंखला के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है। लोकेश राहुल को वनडे टीम का कप्तान बनाया गया है। इंडिया को 19 जनवरी से साउथ अफ्रीका के विरुद्ध तीन मैचों की वनडे श्रंखला खेलना है।

team india shami

जहां रोहित चोट के चलते वनडे टीम में नहीं हैं तो वहीं, कुछ क्रिकेटर ऐसे भी रहे जो घरेलू क्रिकेट में लजवाब प्रदर्शन के बाद भी वनडे टीम में अपनी जगह नहीं बना पाए।

युवा गेंदबाज आवेश खान ने इंडियन प्रीमियर लीग-2021 में अपने बढ़िया प्रदर्शन से विश्वभर में अपना नाम बना लिया है। इस बॉलर ने इंडियन प्रीमियर लीग-2021 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए 16 मैचों में 24 विकेट प्राप्त किये। खान बड़े मुकाबलों के क्रिकेटर हैं और कुछ ही गेंदों में मुकाबला पलटने का दम रखते हैं। इसके बावजूद भी उन्हें वनडे टीम में चांस नहीं दिया गया।

इंडियन प्रीमियर लीग-2021 में हर्षल पाटेल ने बैंगलोरु की टीम को प्लेऑफ में पहुंचाने में महत्वपू्र्ण किरदार निभाया था। वे इंडियन प्रीमियर लीग-2021 में सबसे अधिक विकेट लेने वाले बॉलर थे। पटेल ने रिकॉर्ड 32 विकेट अपने नाम किए थे। पटेल के पास अनुभव की भी कमी नहीं है। फिर भी उनको साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे के लिए नहीं चुना गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close