T20 विश्वकप से पहले गावस्कर ने किया सतर्क, भारत के लिए खतरा बन सकता है ये क्रिकेटर

भारतीय चयनकर्ताओं ने पांड्या को T20 विश्वकप टीम में जगह दी है

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Former Cricketer Sunil Gavaskar) का मानना है कि हरफनमौला क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का गेंदबाजी नहीं करना टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस दोनों के लिए बड़ी मुश्किल है। गावस्कर ने कहा कि T20 विश्वकप से पहले पांड्या का गेंदबाजी नहीं करना टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय है।

sunil gavaskar

भारतीय चयनकर्ताओं ने पांड्या को T20 विश्वकप टीम में जगह दी है, किंतु बदौड़ा का ये हरफनमौला क्रिकेटर आईपीएल में मुंबई इंडियन्स के लिए गेंदबाजी नहीं कर रहा है। दो साल पहले ब्रिटेन में पांड्या की पीठ की सर्जरी हुई थी जिसके बाद उन्होंने बहुत कम गेंदबाजी की है।

पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा कि पंड्या का गेंदबाजी नहीं करना करारा झटका है, केवल मुंबई इंडियन्स के लिए ही नहीं बल्कि इंडिया के लिए भी क्योंकि उसे टीम में ऑलराउंडर के रूप में शामिल किया गया है। और यदि आप टीम में हो, छठे या सातवें नंबर पर बैटिंग कर रहे हो और आप गेंदबाजी नहीं कर रहे हो तो कप्तान के लिए चीजें टेंशन हो जाती हैं।

तो वहीं पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा कि उसे वो लचीलापन और विकल्प नहीं मिलते जो छठे या सातवें नंबर पर ऑलराउंडर के रूप में बैटिंग करने वाले से आवश्यकता होती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *