5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

एयरटेल चलाने वालों के लिए खुशखबरी, रिचार्ज पर मिलेगा 4 लाख का इंश्योरेंस

नई दिल्ली॥ दूरसंचार के क्षेत्र में कार्य़रत भारतीय टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने बड़ा धमाका किया है। कंपनी ने कहा है कि अब प्रीपेड प्लान के साथ लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जाएगा। इसके लिए कंपनी भारती एएक्सए के साथ पार्टनरशिप की है।

एयरटेल ने कहा है कि भारत में इश्योरेंस की पहुंच काफी कम है, इसलिए ये प्लान लॉन्च किया जा रहा है। इश्योरेंस स्कीम एक खास प्रीपेड प्लान के साथ अपने कस्टमर्स को 4 लाख रुपए तक का लाइफ इंश्योरेंस कवर देगी। एयरटेल के नए 599 रुपए के प्रीपेड प्लान के तहत कंपनी कस्टमर्स को हर दिन 2जीबी डेटा देगी। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी हैं। इसके साथ हर दिन 100एसएमएस भी मिलेंगे। इसकी वैलिडिटी 84 दिन की होगी।

Loading...

पढि़ए-यदि शाकाहारी हैं जो हो जाएं सावधान, जानलेवा हो सकता है इन फल और सब्जियों का सेवन

एयरटेल ने कहा है कि 599 रुपए के इस प्रीपेड प्लान्स में 4 लाख रुपए तक का इश्योरेंस भी शामिल होगा। ये इंश्योरेंस कवर भारती एएक्सए लाइफ इंश्योरेंस की तरफ से मिलेगा। एयरटेल ने कहा है, आईआरडीएआई के मुताबिक भारत में इंश्योरेंस की पहुंच पूरी आबादी का 4 फीसदी से भी कम है, जबकि मोबाइल की पहुंच लगभग 90 फीसदी तक है। ऐसा अनुमान लगाया गया है कि 2022 तक भारत में स्मार्टफोन यूजर्स की संख्या 830 मिलियन तक हो जाएगी।

कंपनी ने कहा है कि ये 18-54 साल के सभी एयरटेल कस्टमर्स के लिए लागू होगा जो ये प्लान लेते हैं। इसके लिए कोई पेपरवर्क या मेडिकल जांच नहीं की जाएगी। इंश्योरेंस सर्टिफिकेट इंस्टैंट जारी किया जाएगा। अगर कस्टमर्स चाहें तो फिजिकल इंश्योरेंस कॉपी अपने घर तक मंगा सकते हैं। 599 रुपए का यह पैक कंपनी ने फिलहाल दिल्ली-एनसीआर के कस्टमर्स के लिए लॉन्च किया है। कस्टमर्स को 599 रुपए के पहले रिचार्ज के बाद एनरॉल कराना होगा। इसे आप एसएमस, एयरटेल थैंक्स और एयरटेल रिटेलर के जरिए कर सकते हैं।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com