Breaking News

गुजरात: सौराष्ट्र में आकाशीय बिजली गिरने से 7 की मौत, 6 झुलसे

भावनगर/अहमदाबाद। गुजरात में मंगलवार को जोरदार बारिश हुई। करीब 120 तालुका पानी-पानी हो गए। सबसे ज्यादा बारिश कालावाड़ में दर्ज की गई है। इस बीच सौराष्ट्र में आकाशीय बिजली गिरने से सात लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग झुलस गए हैं।

lightining stuck

सौराष्ट्र में मंगलवार की सुबह मौसम बदल गया। अधिकतर इलाकों में गरज के साथ बारिश होने लगी। बोटाद में बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। जामनगर में एक मां और बेटे की मौत हो गई, जबकि दो व्यक्तियों ने गांधीनगर में दम तोड़ दिया। जसदान के डोडियाला गांव में बिजली गिरने से एक व्यक्ति झुलस गया। उसे गोंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों में निताबेन जयेशभाई सीतापारा (35), उसका बेटा विशाल जयेशभाई सीतापारा (12), गुडीबेन जीवराजभाई भटवासिया (17), घनश्यामभाई नानजीभाई चौहान (60), जहान्वी विजयभाई चौहान (5) और दो लोग अन्य शामिल हैं।

बोटाड जिले के राणपुर में लगातार दूसरे दिन भी भारी बारिश हुई। तेज आंधी और हवाओं के साथ मौसम बदल गया और भारी बारिश से बाजारों में पानी भर गया। राणपुर, नागनेश, अनियाली, धारपीपला और केरिया सहित ग्रामीण पंचायतों में भारी बारिश हुई है। भावनगर शहर और जिले में आज सुबह से ही सार्वभौमिक मॉनसून देखा जा रहा है। भावनगर की सड़कों पर पानी भर गया। महुवा, तलाजा, घोघा, जेसोर, पालिताना में तालुका केंद्रों में बारिश का मौसम बना रहा। महुवा की बगड़ नदी और जेसोर में तातनिया नदी उफना आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com