23 मई 2022 का राशिफल: जानिए क्या कहती है आपकी राशि, कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष (Aries) : आज आपका मन आध्यात्मिक रहेगा। नौकरी में प्रदर्शन सुखद है। राजनेताओं को लाभ होगा। घर में खुशियों का माहौल रहेगा। समाज के लोग आज आपके व्यक्तित्व से प्रसन्न होंगे। आज सेहत ठीक रहेगी।

वृष: धन आ सकता है। स्वास्थ्य खराब रह सकता है। आज आपकी वाणी लाभ देगी। किसी खास काम की तैयारी करेंगे। पिछले कार्य बेहतर परिणाम देंगे। आज किसी काम में किसी मित्र का विशेष सहयोग मिलेगा।

मिथुन : राजनीति से जुड़ा कोई भी फैसला सोच-समझकर लें। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। अधिकारियों का पूरा सहयोग मिल सकता है। परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। आपकी जीवनशैली में सुधार हो सकता है।

कर्क: आज का दिन नौकरी के लिए संघर्ष का है। व्यापार को लेकर उत्साहित और प्रसन्न रहेंगे। कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। छात्रों को अधिक मेहनत की जरूरत है। आज फालतू के वाद-विवाद से दूर रहें, बेहतर रहेगा।

सिंह (Leo) : आज आपको हर काम में सफलता मिलेगी। आर्थिक सुख में वृद्धि होगी। बैंकिंग और आईटी क्षेत्र के छात्रों को नौकरी में नए अवसर मिलेंगे। आप किसी पुराने दोस्त से उसके घर जा सकते हैं। दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी।

कन्या (Virgo) : व्यापार और नौकरी में उन्नति से सुख मिलेगा। पिता का आशीर्वाद लें। आर्थिक लाभ संभव है। आज वाणी में मधुरता रहेगी. मित्रों की सलाह काम आएगी। जीवनसाथी से लंबी बातचीत होगी। लोग आपकी मदद के लिए तैयार रहेंगे।

तुला (Libra) : व्यापार में प्रगति को लेकर प्रसन्नता रहेगी। छात्र शिक्षा के क्षेत्र में अपने प्रदर्शन से संतुष्ट रहेंगे। आज मकर और मीन राशि के मित्रों का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा। पुरानी बातों में उलझ सकते हैं। सड़क पर वाहन चलाते समय सावधान रहें।

वृश्चिक (Scorpio) : उच्च अधिकारियों की मदद से नौकरी में सफलता मिलेगी। वाहन खरीदने के संकेत हैं। संतान का पूरा सहयोग मिलेगा। आप खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा।

धनु (Sagittarius) : आज आपको कारोबार में किसी बदलाव की सुखद खबर मिलेगी। शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति के संकेत हैं। संतान को लेकर मन प्रसन्न रहेगा। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। आज आप खुले दिमाग से काम करेंगे। किसी सम्मानित व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा।

मकर : आर्थिक लाभ हो सकता है। बड़े भाई और बड़ों के आशीर्वाद से आपको लाभ मिलेगा। काम की व्यस्तता थोड़ी अधिक रहेगी। किसी का गुस्सा किसी और पर निकालने से आपके रिश्ते पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।

कुंभ : राजनेता सफल होंगे। परिवार से जुड़ा कोई फैसला लेने में देरी हो सकती है। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। व्यापारी वर्ग को अचानक कोई बड़ा लाभ मिलेगा। आर्थिक पक्ष पहले से ज्यादा मजबूत होगा।

मीन (Pisces) : शिक्षा के क्षेत्र में सफलता के संकेत हैं। उच्च अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको सहयोग मिल सकता है। विचार पूरे हो सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग आपको मिल सकता है। किसी महत्वपूर्ण कार्य को निपटाने की योजना बना सकते हैं।