आईपीएल 2022 की नीलामी में इंडिया के इन 3 क्रिकेटरों पर हो सकती है रुपयों की बारिश, नंबर-2 वाला है बहुत खतरनाक

इन खिलाड़ियों को खरीदने के लिए कई टीमें अपने जेब खाली कर सकती हैं

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड 2022 के इंडियन प्रीमियर लीग की तैयारी में जुटी गयी है। इस सीजन की नीलामी अगले महीने फरवरी में हो सकती है। बताया जा रहा है कि नीलामी की तारीखों का ऐलान होना बाकी है। अबकी बार आईपीएल में दो नई टीमें दिखेंगी। अहमदाबाद और लखनऊ।

Ishaan and Shubman Gill

तो वहीं बताया जा रहा है कि आईपीएल 2022 की नीलामी में इंडिया के 3 खिलाड़ी ऐसे हैं जन पर बहुत ज्यादा रुपयों की बरसात हो सकती है। इन खिलाड़ियों को खरीदने के लिए टीम अपने जेब खाली कर सकती हैं। आईये जानते हैं उन क्रिकेटरों के बारे में।

पहला क्रिकेटर- स्पिनर रवि बिश्नोई ने अपनी गेंदबाजी काफी लोगों का दिल जीता है। ये बहुत ही खतरनाक गेंदबाजी करते हैं। इनको ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करते देखा गया है। ये क्रिकेटर मेगा नीलामी में करोड़ो रूपए कमा सकता है।

बहुत खतरनाक है ये क्रिकेटर

दूसरे क्रिकेटर- रोहित शर्मा की टीम एमआई के युवा क्रिकेटर ईशान किशन को नीलामी में बड़ी रकम मिलना तय है। अबकी बार आईपीएल के लिए इस युवा बैट्समैन पर नई फ्रेंचाइजी टीम लखनऊ की नजर है। ईशान पर रुपयों की बारिश हो सकती है। किशन काफी खतरनाक माने जाते हैं।

तीसरा क्रिकेटर- टेस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शुभमन गिल सबसे छोटे फॉर्मेट में भी बढ़िया खिलाड़ी हैं। केकेआर के ओपनर शुभमन गिल ने छोटे से इंडियन प्रीमियर लीग करियर में अपनी छाप छोड़ी है। आईपीएल 2022 की नीलामी में इन पर खूब बारिश हो सकती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close