इन जगहों पर लगती है पुरुषों की बोली, औरतें खरीदती हैं लड़के बोले तो Gigolo…

आज हम आपको देश की राजधानी दिल्ली के उन इलाकों के बारे में बताएंगे जहां पुरुषों की बोली (Gigolo Market) लगती है। इन पुरुषों को अमीर घर की महिलाएं खुलेआम खरीदने आती हैं। इन इलाकों को जिगोलो मार्केट भी कहा जाता है।

आज हम आपको देश की राजधानी दिल्ली के उन इलाकों के बारे में बताएंगे जहां पुरुषों की बोली (Gigolo) लगती है। इन पुरुषों को अमीर घर की महिलाएं खुलेआम खरीदने आती हैं। इन इलाकों को जिगोलो मार्केट भी कहा जाता है।

Men's bid

यहां लगती है मर्दों की बोली

जिन इलाकों में ये मार्केट (Gigolo) लगती हैं उनमें सरोजनी नगर, लाजपत नगर, पालिका मार्केट और कमला नगर मार्केट समेत शामिल हैं।

रात 10 बजे के बाद अमीर घरों की औरतें मर्दों को खरीदने (Gigolo) आती हैं

इन इलाकों में रात 10 बजे के बाद मर्दों का बाजार सजता है और सुबह 4 बजे तक चलता रहता है। आपको बता दें कि वैसे तो ये कारोबार छुपकर किया जाता है लेकिन दिल्ली के कई इलाकों में यह (Gigolo) खुलेआम होता है। यहां पर अमीर घरों की औरतें मर्दों को खरीदने आती हैं।

कुछ घंटों के लिए होती है बुकिंग, 8000 रुपए तक में डील होती है

कुछ घंटों के लिए जिगोलो (Gigolo) की बुकिंग की कीमत 1800 से 3000 रुपए और पूरी रात के लिए 8000 रुपए तक में डील होती है। इस कारोबार को दिल्ली के कई युवा अपना प्रोफेशन बना चुके हैं तो कई अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए ऐसा करते हैं।

मर्दों (Gigolo) की पहचान के लिए उनके गले में जिगोलो रुमाल और पट्टे बांधे जाते हैं

आपको बता दें कि यहां डीलिंग का काम पूरी तरह से सिस्टमैटिक तरीके से होता है। कमाई का 20 प्रतिशत हिस्सा बिकने वाले मर्द को अपनी संस्था को देना पड़ता है, जिससे वह जुड़ा हुआ होता है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मर्दों की पहचान के लिए उनके गले में जिगोलो रुमाल और पट्टे बांध दिए जाते हैं। इससे ही उनकी पहचान होती है। बता दें कि कौन सा लड़का कितना महंगा है ये जिगोलो रुमाल की लंबाई से पता चलता है।

इस राज्य में 17 साल किशोरी का 38 मर्दों ने किया यौन शोषण, निर्भया सेंटर में॰॰॰

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *