IPL 2022: KKR ने 52 रनों से मुंबई को हराया, बुमराह का शानदार प्रदर्शन हुआ बेकार

नवी मुंबई, 10 मई| जसप्रीत बुमराह का 10 रन देकर का 5 विकेट लेने का शानदार स्पैल, जिसमें एक ओवर में तीन विकेट शामिल थे, बेकार चला गया क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 52 रनों से हराकर आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में जगह बनाने की अपनी पतली उम्मीदों को बरकरार रखा। डी.वाई में सोमवार को पाटिल स्टेडियम। छोटी गेंदों की बौछार के साथ आईपीएल में अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ आंकड़े दर्ज करने के रास्ते में, बुमराह ने बीच के ओवरों में कोलकाता की पारी की कमर तोड़ दी, उन्हें 20 ओवरों में 165/9 पर रोक दिया।

IPL 2022 jasprit-bumrah

जवाब में, मुंबई कभी भी 166 रनों का पीछा करने की स्थिति में नहीं थी, 17.3 ओवर में 113 रनों पर ऑलआउट हो गई। इशान किशन के 51 रनों को छोड़कर, मुंबई का कोई भी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को माइनस करने के लिए बड़े रन नहीं बना सका क्योंकि पैट कमिंस और आंद्रे रसेल ने शॉर्ट गेंदों का अच्छा इस्तेमाल करते हुए आपस में पांच विकेट साझा किए। नतीजा यह हुआ कि कोलकाता अब अंक तालिका में सातवें स्थान पर पहुंच गया है।

कोलकाता ने शुरुआती ओवर में पहला खून बहाया जब शेल्डन जैक्सन ने अपनी दाईं ओर उड़ान भरी और टिम साउथी की गेंद पर रोहित शर्मा के दाहिने दस्ताने पर एक कैच लपका।

ऑन-फील्ड अंपायर द्वारा नॉट आउट दिए जाने पर, कोलकाता समीक्षा के लिए गया और अल्ट्रा-एज ने कई स्पाइक दिखाए जब गेंद बल्ले से टकराने से पहले और बाद में गुजर रही थी। लेकिन तीसरे अंपायर को यकीन हो गया कि बीच के स्पाइक ने बल्ले से गेंद का संबंध दिखाया, जो मैदान पर निर्णय को उलटने के लिए पर्याप्त था, जिससे शर्मा मैदान से बाहर निकलते समय गुस्से में आ गए।

तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव की अनुपस्थिति में तीन पर पदोन्नत हुए, अवसर का अधिक उपयोग नहीं कर सके और रसेल को पहली बार स्लिप के बाहर एक छोटी गेंद पर आउट किया। रमनदीप सिंह कभी भी क्रीज पर टिके हुए नहीं दिखे, इसके बाद उन्होंने रसेल की गेंद पर बैकवर्ड पॉइंट पर एक पुल गिराया।