कलयुगी बेटे ने पत्नी-ससुरालवालों के साथ मिलकर बुजुर्ग मां को जिंदा जलाया, मौत

युवक ने पत्नी व सुसरलियों के साथ मिलकर वृद्ध मां को जिंदा जला दिया।

जलालाबाद क्षेत्र में एक युवक ने पत्नी व सुसरलियों के साथ मिलकर वृद्ध मां को जिंदा जला दिया। महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपित युवक, उसकी पत्नी, ससुर समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

dead body

जलालाबाद के मोहल्ला नौसारा निवासी रत्ना गुप्ता (58) के पति शिवओम गुप्ता की लगभग 20 वर्ष पहले मौत हो चुकी है। रतनदेवी के दो बेटे हैं। महिला ने बड़े लड़के आकाश की शादी जलालाबाद की ही एक युवती के साथ की थी। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद आकाश ने पत्नी को छोड़ दिया। जिसके बाद आकाश ने दूसरी युवती से प्रेम विवाह कर लिया और घर छोड़ के उसके साथ बाहर रहने लगा।

वहीं कुछ दिनों पूर्व आकाश दूसरी पत्नी को साथ लेकर वापस घर आ गया और यही रहना लगा। इस बीच आकाश का अपनी मां व भाई से आये दिन संपत्ति को लेकर विवाद होने लगा। करीब पन्द्रह दिन पूर्व आकाश ने अपनी पत्नी दीपशिखा के साथ मिलकर मां रत्ना देवी और छोटे भाई किशन की पिटाई कर दी। रत्ना देवी ने मामले की शिकायत पुलिस से की।

जिस पर पुलिस ने दोनों भाइयों का चालान कर दिया था। बताया जा रहा है कि रविवार को आकाश के ससुर अच्छेलाल व ममिया ससुर विनोद कुमार ने समझौता करवा दिया। रत्ना देवी छोटे बेटे किशन के साथ घर आ गई। सोमवार तड़के करीब तीन बजे आकाश ने पत्नी दीप शिखा, ससुर अच्छेलाल, ममिया ससुर विनोद के साथ मिलकर मां रत्नादेवी को आग लगा दी।

चीख-पुकार सुनकर लोगों की भीड़ लग गई। गम्भीर रूप से झुलसी रत्न देवी को तत्काल सीएचसी ले जाया गया। डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान रत्न देवी की मौत हो गई।

प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह ने बताया कि युवक का अक्सर अपनी मां से विवाद होता था। रात करीब तीन बजे युवक ने पत्नी व ससुर आदि की मदद से महिला को जला दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *