एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लोगों से मांगी मदद, कहा- अत्याचार हो रहा मुझ पर॰॰॰

एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस से मदद की गुहार लगाई है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस से मदद की गुहार लगाई है। कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा-‘मेरा मानसिक और भावनात्मक तौर पर उत्पीड़न किया गया था। अब मेरा शारीरिक उत्पीड़न भी हो रहा है। मुझे देश से जवाब चाहिए… मैं आप लोगों के लिए खड़ी हुई थी। अब वक्त है कि आप मेरे लिए खड़े हों… जय हिंद।’

kangna

इस वीडियो में कंगना कहती हैं -”जबसे मैंने देशहित में बात की है, जिस तरह से मुझ पर अत्याचार किया जा रहा है, शोषण किया जा रहा है उसे पूरा देश देख रहा है। गैरकानूनी तरीके से मेरा घर तोड़ दिया गया। किसानों के हित में बात करने के लिए हर दिन ना जाने मुझ पर कितने केस किए जा रहे हैं।

यहां तक कि हंसने पर भी मुझ पर केस कर दिया गया। मेरी बहन जिन्होंने कोरोना काल की शुरुआत में डॉक्टरों पर हो रहे अत्याचार के विरूद्ध आवाज उठाई इस पर उनके विरूद्ध केस कर दिया गया। इस केस में मेरा नाम भी डाल दिया गया। कंगना ने कहा कि उन्हें पुलिस स्टेशन जाकर हाजिरी लगानी है और कोई नहीं बता रहा है कि किस बात की हाजिरी लगानी है। उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले पर ना मैं बोल सकती हूं ना बता सकती हूं।

मैं सम्मानित सुप्रीम कोर्ट से पूछना चाहती हूं कि क्या यह मध्यकालीन युग है, जहां पर महिलाओं को जिंदा जलाया जाता है जो किसी से कुछ बोल भी नहीं सकती हैं। इस तरह के अत्याचार सारी दुनिया के सामने हो रहे हैं। आज जो लोग यह तमाशा देख रहे हैं मैं उनसे यह कहना चाहती हूं कि जिस तरह खून के आंसू हजार साल की गुलामी में सहे हैं वह फिर से सहने पड़ेंगे। अगर राष्ट्रवादी आवाजों को चुप करवाया दिया गया । जय हिन्द!’

सोशल मीडिया पर कंगना का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। अपने बेबाक बयानों के कारण कंगना अक्सर चर्चा में रहती है। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म ‘धाकड़’, ‘थलाइवी’ और ‘तेजस’ में नजर आएंगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *