Rashtriya Swayamsevak Sangh चीफ मोहन भगवत को उड़ाने की दी धमकी, वीडियो वायरल

बैतूल कोतवाली थाना पुलिस ने भाजपा की शिकायत पर महाराष्ट्र के किसान नेता अरुण वनकर के खिलाफ विवादित बयान देने का प्रकरण...(Rashtriya Swayamsevak Sangh)

बैतूल। किसान नेता ने नागपुर स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक (Rashtriya Swayamsevak Sangh) कार्यालय और सरसंघचालक डॉ. मोहन राव भागवत को उड़ा देने की धमकी दी थी, जिसका वीडियो सोशल-मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।बैतूल कोतवाली थाना पुलिस ने भाजपा की शिकायत पर महाराष्ट्र के किसान नेता अरुण वनकर के खिलाफ विवादित बयान देने का प्रकरण दर्ज किया है।
Rashtriya Swayamsevak Sangh Chief Mohan Bhagwat
Rashtriya Swayamsevak Sangh Chief Mohan Bhagwat
 
दरअसल, नये कृषि कानूनों को लेकर दिल्ली में करीब डेढ़ महीने से किसान आंदोलन कर रहे हैं। महाराष्ट्र राज्य किसान महासभा नागपुर के महासचिव अरुण वनकर ने गत दिनों किसानों के साथ किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए दिल्ली जाते समय मुलताई नगर में बस स्टैंड पर लोगों को संबोधित किया।(Rashtriya Swayamsevak Sangh)

दी थी ये धमकी

इस दौरान उन्होंने कहा था कि यदि आंदोलन कर रहे किसानों पर गोली चलाई गई तो वे महाराष्ट्र में Rashtriya Swayamsevak Sangh कार्यालय और उसके प्रमुख को उड़ा देंगे। इसके बाद उन्होंने इटारसी में भी मीडिया से बातचीत के दौरान इसी तरह की धमकी दी।

आदित्य शुक्ला ने शिकायत दर्ज कराई

उनका यह वीडियो सोशल-मीडिया पर वायरल होने के बाद सोमवार देर रात बैतूल भाजपा जिला अध्यक्ष आदित्य शुक्ला ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। (Rashtriya Swayamsevak Sangh)

मामले की जांच जारी

कोतवाली थाना प्रभारी संतोष पन्द्रे ने बताया कि भाजपा की शिकायत पर सोमवार देर रात विवादित बयान देने वाले अरुण वनकर के खिलाफ धारा 505, 506 सहित अन्य धाराओं का मामला दर्ज किया है। सोशल-मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। (Rashtriya Swayamsevak Sangh)
गिरिराज सिंह ने कहा- बर्ड फ्लू Infection से घबराए नहीं, अच्छी तरह पकाकर खाएं मीट और अंडा
बर्थडे स्पेशल: बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे दिवंगत अभिनेता इरफान खान, ये थी उनकी पहली फिल्म
CM योगी के नाम का फिर विदेश में बजा डंका, अमेरिकी पत्रिका ने तारीफ में पढ़े कसीदे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *