maharajganj : राजकीय इंटर कॉलेज पनियरा में जिला स्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन

 महराजगंज जनपद के पनियरा क्षेत्र में स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में जिला स्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन किया गया।

अमित श्रीवास्तव

महराजगंज। महराजगंज जनपद के पनियरा क्षेत्र में स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में जिला स्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। जिसमे जिले के विभिन्न विद्यालयों से सीनियर वर्ग के 40 व जूनियर वर्ग 50 छात्र-छात्राओं ने अपने-अपने मॉडल को प्रस्तुत किया।

Science Exhibition Science Exhibition 1

छात्रा कुमारी सपना को मिला पहला स्थान

मुख्य अथिति पनियरा विधानसभा के विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ने बच्चों के मॉडल को देखकर अभिभूत हुए। तथा बच्चों के उज्जवल भविष्य की शुभकामना दी। निर्णायक मंडल द्वारा सीनियर वर्ग में डीएनआईसी की छात्रा कुमारी सपना को पहला, राजकीय इंटर कॉलेज पनियरा के शकील अहमद को दूसरा व डॉ आरकेआईसी के छात्र अजीत व गणेश शंकर स्मारक के छात्र साजिद खान को संयुक्त रुप से तीसरा स्थान प्राप्त हुआ।

जूनियर वर्ग में छात्र अरुण वर्मा को मिला पहला स्थान

वहीं जूनियर वर्ग में पंडित दीनदयाल के छात्र अरुण वर्मा को पहला, पनियरा इंटर कॉलेज के सूरज को दूसरा व दुर्गावती देवी इंटर कॉलेज, भिटौली के प्रतीक चौबे को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। इसके अतिरिक्त जूनियर व सीनियर वर्ग के पाँच- पाँच छात्रों को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। विद्यालय के प्रवक्ता मनोज गौड़ ने बताया कि कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रधानाचार्य संजीव कुमार सिंह, डॉ शशांक द्विवेदी, दिनेश गुप्त अजय मिश्र, देवव्रत दुबे, दिलीप चंद्र शुक्ल व शिक्षक तथा छात्र-छात्राओं ने अमूल्य योगदान रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *