गाँधी जयंती पर दुनिया दे रही थी इस शानदार तरह से श्रद्धाजंलि, भारत में सोशल मीडिया पर गोडसे की तारीफ, देखिए वीडियो

दुबई (Dubai) के बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) पर भी राष्ट्रपिता की तस्वीरें प्रदर्शित की गईं. विश्व भर में शांति और अहिंसा के प्रतीक रहे महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने के लिए बुर्ज खलीफा पर उनके चित्र और संदेश प्रदर्शित किए गए.

शनिवार को महात्मा गांधी की जयंती 152वीं जयंती पूरी दुनिया में सेलिब्रेट की गई. आपको बता दें कि इस मौके पर दुबई (Dubai) के बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) पर भी राष्ट्रपिता की तस्वीरें प्रदर्शित की गईं. विश्व भर में शांति और अहिंसा के प्रतीक रहे महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने के लिए बुर्ज खलीफा पर उनके चित्र और संदेश प्रदर्शित किए गए. हालांकि भारत में सोशल मीडिया पर गोडसे ज़िंदाबाद ट्रेंड कराया जा रहा था.

शनिवार को लगभग 11 बजे महात्मा गांधी की तस्वीरों को उनके संदेशों के साथ बुर्ज खलीफा में दिखाया गया. जब बुर्ज खलीफा पर बापू की तस्वीर नजर आई, तब इसे देखने वहां लोगों की भीड़ उमड़ी. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. बता दें कि वीडियो में नजर आ रहा है कि लाइट के जरिए महात्मा गांधी की अलग-अलग तस्वीरें दिखाई जा रही हैं. एक तस्वीर में वो चरखा चलाते नजर आ रहे हैं.

वहीँ एक अन्य तस्वीर में वो हाथ में छड़ी लिए नजर आ रहे हैं. इसका वीडियो दुबई में भारतीय वाणिज्य दूतावास के सोशल मीडिया पेज पर जारी किया गया है. भारतीय दूतावास ने इसके लिए एम्मार प्रॉपर्टीज को धन्यवाद भी किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *