सरफराज खान के साथ फिर हो रहा अन्याय(!), अब उनकी जगह 23 वर्षीय ये खिलाड़ी तीसरे टेस्ट में करेगा डेब्यू

img

IND vs ENG के बीच तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। पहला टेस्ट हारने के बाद भारतीय टीम ने विशाखापत्तनम में जोरदार वापसी करते हुए सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बाकी तीन टेस्ट मैचों में खेलेंगे या नहीं, इसकी उत्सुकता भी अब खत्म हो गई है। क्योंकि, बीसीसीआई द्वारा घोषित टीम में विराट का नाम नहीं है।

तीसरे टेस्ट के लिए लोकेश राहुल और रवींद्र जडेजा की टीम में वापसी हुई है। दोनों चोट के कारण दूसरे टेस्ट में नहीं खेले थे, जबकि श्रेयस अय्यर चोट का हवाला देते हुए बाकी तीन टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

राजकोट में होने वाले टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में किसे मौका मिलेगा ये देखना दिलचस्प है। रजत पाटीदार को दूसरे टेस्ट में डेब्यू करने का मौका दिया गया, लेकिन वह इसका फायदा नहीं उठा सके। सरफराज खान को टीम में चुना गया है लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला है। तीसरे टेस्ट में भी उन्हें मौका मिलने की संभावना कम है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, 30 वर्षीय केएस भरत को पहले दो टेस्ट में ज्यादा प्रभाव नहीं डालने के बाद तीसरे टेस्ट में आराम दिया जा सकता है। उनकी जगह 23 साल के विकेटकीपर-बल्लेबाज ध्रुव जुराल को डेब्यू का मौका मिलेगा। लोकेश के आने से सरफराज को एक बार फिर इंतजार करना पड़ेगा।
 

Related News