मुंबई: दुकानदार की पत्नी के साथ बुज़ुर्ग ये गंदा काम करने की कर रहा था डिमांड, फिर हुआ कुछ ऐसा

यहां हत्या की जो वजह सामने आई है उसे जानकर लोग दंग रह गये. स्थानीय पुलिस के मुताबिक मृतक, आरोपी को पैसे देकर उसकी पत्नी के साथ सोना चाहता था.

पिछले कुछ दिनों से पुलिस नवी मुंबई (Navi Mumbai) में 80 साल के एक बुजुर्ग की हत्या का मामला सुलझाने में जुटी हुई है, वहीं अब उसको कामयाबी मिल चुकी है. आपको बता दें कि इस बुजुर्ग की लाश शनिवार को तालाब में मिली थी. इस मामले में 33 साल के दुकानदार (Shopkeeper) की गिरफ्तारी हुई है. वहीं मृतक बुजुर्ग का नाम शमाकांत तुकाराम नाइक बताया जा रहा है.

murder

आपको बता दें कि यहां हत्या की जो वजह सामने आई है उसे जानकर लोग दंग रह गये. स्थानीय पुलिस के मुताबिक मृतक, आरोपी को पैसे देकर उसकी पत्नी के साथ सोना चाहता था. वहीँ मृतक तुकाराम नाइक के बेटे ने 29 अगस्त को पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में लिखवाई तब आरोपी मोहन चौधरी भी उसके साथ था. नाइक परिवार ने बताया कि वो 29 अगस्त की दोपहर घर से निकले तो फिर नहीं लौटे. उनका फोन स्विच ऑफ था.

पूछताछ में आरोपी ने गुनाह कबूला

पुलिस ने मामले की जांच की शुरुआत प्रॉपर्टी विवाद में हुए मर्डर के एंगल से की लेकिन पड़ताल के दौरान पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज देखी तो पूरी कहानी बदल गई. इसमें आरोपी मोहन चौधरी 31 अगस्त को अपनी बाइक पर बेडशीट में लिपटी एक बॉडी लेकर जा रहा था. इसके बाद हुई पूछताछ में आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया.

एक अखबार के मुताबिक पुलिस के मुताबिक पूछताछ में मोहन ने बताया कि करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक तुकाराम नाइक का उसकी ग्रॉसरी शॉप पर आना-जाना था. मोहन ने कहा, ‘नाइक ने पहली बार उसे 5000 रुपए देने की पेशकश की थी. बदले में वो मेरी पत्नी के साथ सोना चाहता था. मैने नाराजगी जताई तो चले गए.

दुकानदार ने बताया कि फिर कुछ दिन बाद बुज़ुर्ग आए तो एक बार फिर वहीं मांग करने लगे तो मैनें उन्हें धक्का दे दिया. उनके सिर से खून बहने लगा तो मैनें दुकान का शटर गिराकर उसे मार डाला. शव को 31 अगस्त तक दुकान के वॉशरूम में छुपाया. फिर 31 अगस्त की सुबह पांच बजे उसने शव को बेडशीट में लपेटा और बाइक के पीछे रखकर तालाब में फेंक दिया.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *